अश्विन ने टी20 वर्ल्ड कप में मिली उपलब्धि को बताया, कहा- सेमीफाइनल तक पहुंचना किसी… – ravichandran ashwin opens up about indias campaign in t20 world cup 2022 says reaching semis can be considered an achievement – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

अश्विन ने टी20 वर्ल्ड कप में मिली उपलब्धि को बताया
कहा- सेमीफाइनल तक पहुंचना किसी उपलब्धि से कम नहीं
सेमीफाइनल में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ मिली थी हार

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम का सफर मिला जुला रहा. टीम जहां सेमीफाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही. वहीं दूसरी बार खिताब उठाने का सपना उसका सपना ही रह गया. ब्लू आर्मी को सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लिश टीम के खिलाफ 10 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद रोहित एंड कंपनी की चारो तरफ जमकर आलोचना हो रही है. टीम की हो रही आलोचनाओं के बीच अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने बड़ा बयान दिया है.

अश्विन ने कहा है, मैं समझ सकता हूं हमारे देश के क्रिकेट प्रेमी काफी निराश हैं. हम मिली इस हार के लिए कोई बहाना नहीं बना सकते हैं. सबको लगता है भारतीय टीम फाइनल तक पहुंचने में नाकामयाब रही और खिताब नहीं उठा सकी. मैं देश के क्रिकेट प्रेमियों की भावनाओं का सम्मान करता हूं.

यह भी पढ़ें- आकाश चोपड़ा ने सुझाया टी20 के लिए विस्फोटक ओपनर का नाम, कहा वह सचमुच रॉकेट है

उन्होंने आगे कहा, कोई भी बहाना क्रिकेट प्रेमियों की जख्म पर दवा का काम नहीं कर सकता है. यह हमारे लिए भी काफी निराशाजनक पल था. लेकिन हमें इस दुखद परिस्थिति से अब बाहर निकला होगा.

उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में मिली कामयाबी पर भी बात की. उन्होंने कहा, भारतीय टीम टूर्नामेंट में फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही. यह किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. उन्होंने इस बात को भी माना कि फैंस के साथ-साथ भारतीय खिलाड़ी भी मिली इस हार से काफी निराश हैं.

उन्होंने कहा, भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबले में जाकर हारी. यहां तक पहुंचना आसान काम नहीं था. सेमीफाइनल में पहुंचने को एक खास उपलब्धि के तौर पर देखना चाहिए. अश्विन ने कहा, फैंस के लिहाज से यह टूर्नामेंट काफी निराशाजनक रहा. वह टीम को जीतते हुए देखना चाहते थे.

Tags: Ravichandran ashwin, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india



Source link