आलिया भट्ट की वो आदत, जिससे परेशान हैं रणबीर कपूर, बोले- सोने में दिक्कत होती है


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक ओर जहां हाल ही में दोनों की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) रिलीज हुई है, जो हर तरफ धमाल मचा रही है. वहीं दूसरी ओर कपल जल्दी ही पैरेंट्स बनने जा रहा है. ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. लेकिन, इनके फैंस को इनकी ऑनलाइन केमेस्ट्री से ज्यादा ऑफलाइन बॉन्डिंग पसंद की जाती है. शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके आलिया-रणबीर अक्सर एक-दूसरे के बारे में खुलकर अपनी बात रखते नजर आ जाते हैं. इस बीच एक बार फिर रणबीर कपूर ने अपनी बीवी को लेकर एक राज पर से पर्दा उठाया है.

रणबीर कपूर ने आलिया के बारे में एक मजेदार बात का खुलासा किया और बताया कि उन्हें उनके साथ सोने में दिक्कत होती है. रणबीर ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में बताया कि उन्हें आलिया के साथ सोना मुश्किल है, क्योंकि जब वह सो जाती हैं तो तिरछा घूमना शुरू कर देती हैं. वह धीरे-धीरे बिस्तर की सारी जगह घेर लेती हैं, जिससे उन्हें आलिया के साथ सोने में बहुत दिक्कत होती है.

रणबीर बताते हैं कि जब आलिया सोती हैं, उनका सिर कहीं होता है और पैर किसी और तरफ. वहीं जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि उन्हें रणबीर की कौन सी आदत पसंद नहीं है तो जवाब में आलिया बताती हैं कि उन्हें रणबीर की चुप रहने की आदत पसंद नहीं है. वह बहुत अच्छे लिसनर हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनकी यह आदत बर्दाश्त करनी पड़ती है. क्योंकि, कभी-कभी वह चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें, लेकिन वह चुप बैठे रहते हैं.

मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके दो महीने बाद जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया. आलिया और रणबीर ने अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू होने के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद हर खास मौके पर कपल साथ नजर आया. दोनों ने एक-दूसरे को लेकर खुलकर अपना प्यार भी जाहिर किया. अब जब दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं तो इसे लेकर भी इन्हें खुलकर बात करते देखा जाता है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Ranbir kapoor



Source link