आलिया भट्ट ने बेबी होने के बाद पहली बार दिखाया अपना चेहरा, सर्दियों में स्वेटर पहन धूप सेंकती दिखीं एक्ट्रेस


मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर इन दिनों पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. आलिया अस्पताल से घर आने के बाद से अपनी नन्ही परी के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करने के लिए अपनी मां के कर्तव्यों से एक छोटा ब्रेक लिया. इस महीने की शुरुआत में रणबीर कपूर के साथ एक बेबी गर्ल का स्वागत करने के बाद से आलिया सोशल मीडिया से काफी दूर हैं. हाल में उन्होंने कए तस्वीर शेयर की थी. आज उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

आलिया भट्ट  (Alia Bhatt Photo)  इस तस्वीर में सफेद और काले रंग का स्वेटर पहने नजर आ रही हैं. वह थोड़ी थकी हुईं लग रही हैं और सर्दियों की धूप को एन्जॉय करती दिख रही हैं. उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने चाय वाले इमोजी के साथ ‘कॉजी’ लिखा. यानी वह धूप में आराम कर रही हैं.

फैंस कर बेटी का चेहरा दिखाने की मांग कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @Aliabhat

आलिया भट्ट की इस तस्वीर को फैंस पसंद कर रहे हैं और उनपर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं. आलिया की मां सोनी राजदान दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. फिल्म क्रिटिक भावना सौमाया ने कमेंट में लिखा, “आप ठीक हो बेब्स? आशीर्वाद बना रहे.” आलिया की दोस्त यास्मीन कराचीवाल ने भी दिल और आंखों में प्यार भरे इमोजी को कमेंट किए हैं.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी का नाम शॉर्टलिस्ट, दादा ऋषि कपूर से कनेक्शन जान कर इमोशनल हुईं नीतू कपूर !

फैंस की फैमिली फोटो शेयर करने की मांग

इसके अलावा, आलिया भट्ट के फैंस ने कमेंट कर उनसे बेटी की तस्वीर शेयर करने की मांग की. वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट कर उनकी बेटी का नाम जानना चाहा. एक यूजर ने लिखा, “बेबी का नाम क्या?” एक अन्य फैन ने लिखा, “प्लीज बेबी की तस्वीर भी शेयर कीजिए.” एक फैन ने फैमिली फोटो की मांग करते हुए लिखा,”अपने पति और बेबी की एक साथ तस्वीरें शेयर करें, प्लीज.”

‘जादुई’ है आलिया के नन्ही परी

बता दें आलिया और रणबीर ने 6 नवंबर को अपनी बेटी का स्वागत किया. आलिया ने अपने फैंस के साथ खबर शेयर की और कहा था कि उनकी छोटी राजकुमारी ‘जादुई’ है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link