इंस्टाग्राम पर छाए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, 50 करोड़ फाॅलोवर्स वाले दुनिया के पहले व्यक्ति; जानें कहां हैं विराट कोहली? – cristiano ronaldo dominates instagram first person in world to have 500 million followers where virat kohli is – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने शतरंज की बिसात पर एक साथ पोज दिया
यह तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया में वायरल हो गई, कोहली ने भी रिएक्ट किया
रोनाल्डो के ट्विटर पोस्ट को 3.6 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं

नई दिल्ली. पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और रिकॉर्ड साथ-साथ चलते हैं. रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर 500 मिलियन फॉलोअर्स वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं. रोनाल्डो के फॉलोअर्स की संख्या पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से लगभग दोगुनी है. अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी (Lionel Messi) सबसे अधिक फॉलोअर्स की सूची में दूसरे स्थान पर हैं, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर 3.76 मिलियन हैं. रोनाल्डो के ट्विटर पर भी 105 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

टॉप टेन की लिस्ट में टेलीविजन पर्सनॉलिटी काइली जेनर 3.46 मिलियन फॉलोअर्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं, जबकि सेलेना गोमेज़ और ड्वेन द रॉक जॉनसन चौथे और पांचवें स्थान पर काबित हैं. विराट कोहली 2.03 मिलियन फॉलोअर्स के साथ लिस्ट में सातवें स्थान पर मौजूद हैं.

रोनाल्डो और लियोनेल मेसी फोटो हुई वायरल, विराट ने किया रिएक्ट
शनिवार को रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने शतरंज की बिसात पर एक साथ पोज दिया और यह तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया में वायरल हो गई. रोनाल्डो के ट्विटर पोस्ट को 3.6 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं. इस पर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘What a picture’ है.

रोनाल्डो और मेसी की फोटो पर विराट ने रिएक्ट किया है.

फीफा वर्ल्ड कप में नहीं पड़ेगा प्रतिकूल प्रभाव
रोनाल्डो ने सोमवार को कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनके विवाद का कतर में वर्ल्ड कप में पुर्तगाल की टीम पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा. सुपरस्टार रोनाल्डो ने पिछले हफ्ते एक टीवी इंटरव्यू में अपने क्लब और युनाइटेड के कोच एरिक टेन हैग पर जमकर निशाना साधा.

रोनाल्डो ने पुर्तगाल शिविर में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह हालिया एपिसोड, वह साक्षात्कार और अन्य खिलाड़ियों के साथ अन्य एपिसोड जो कभी-कभी होते हैं, कभी-कभी खिलाड़ी को हिला सकते हैं लेकिन टीम को नहीं हिलाएंगे.”

Tags: Cristiano Ronaldo, Instagram model, Lionel Messi, Virat Kohli



Source link