‘इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती मेरी परवाह’, बॉलीवुड डेब्यू पर बोले बाबिल खान


मुबंई. दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में करियर बना रहे हैं. वह आने वाली फिल्म ‘काला (Qala)’ से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो अभी भी दर्शकों पर छाया हुआ है. इसी बीच बाबिल ने अपनी आने वाली फिल्म और अपने डेब्यू को लेकर बातें की. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ जैसे शब्दों पर अपनी आपत्ति जताई है. इसके साथ उन्होंने ये भी दावा किया कि अगर वो स्टार किड यानी इरफान खान के बेटे नहीं होते तो किसी को उनकी परवाह नहीं होती.

‘काला (Qala)’ फिल्म सिंगिंग बेस्ड फिल्म है. इसमें लीड एक्ट्रेस के तौर पर तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) हैं. यह फिल्म अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज के बैनर तले बन रही हैं. इसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है.

इरफान खान का बेटा नहीं होता तो किसी को नहीं होती परवाह
फिल्म कंपेनियन की बातचीत में बाबिल ने एक सवाल का जवाब देते कहा ,“अगर मैं इरफान खान का बेटा नहीं होता, तो किसी को भी मेरे डेब्यू की परवाह नहीं होती. मैं सिर्फ एक अभिनेता होता जो फिल्मों में आने, ऑडिशन देने और शायद एक हिस्सा पाने की कोशिश कर रहा होता. अपने काम के माध्यम से मान्यता प्राप्त करना विरासत में मिली मान्यता से कहीं अधिक है. मुझे लगता है कि ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ शब्द हमेशा व्यक्ति को कहानी और फिल्म से बड़ा बनाते हैं.”

‘Qala’ Trailer: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया बाबिल खान की फिल्म ‘कला’ का ट्रेलर

उन्होंने आगे कहा, “शुरुआत से, मैं अपनी मां की परवरिश का सम्मान करना चाहता हूं. जब मुझे फिल्म मिली तो मैं खुश था कि मैं एक महिला प्रधान फिल्म में सहायक भूमिका निभा रहा हूं, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं ‘डेब्यू’ और ‘लॉन्च’ जैसे शब्दों को लेकर बिल्कुल भी आसान महसूस नहीं करता हूं. एक कलाकार ऐसा क्यों चाहेगा? मैं बस नहीं जानता. वो मैं नहीं. इससे मुझे थोड़ा दर्द होता है.

” isDesktop=”true” id=”4952625″ >

आपको याद दिला दें कि न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद अप्रैल, 2020 में इरफान खान का निधन हो गया था. पिता के निधन के बाद बाबिल अपनी पुरानी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बाबिल के अलावा, इरफान के परिवार में उनके छोटे बेटे अयान खान भी हैं.

Tags: Babil Khan, Entertainment news., Irrfan Khan



Source link