इस्लाम के लिए इंडस्ट्री छोड़ने वाली सहर आफशा ने अंकुश राजा को किया ‘ब्लैक मेल’! घायल कर देगा आंखों का कजरा


भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस सहर आफशा (Sahar Afsha) ने अपनी अदाएं दिखाई है. उन्होंने अभी पिछले महीने ही इंडस्ट्री से दूरियां बनाई है. एक्ट्रेस इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को टाटा बाय बाय कर दिया है. इसी बीच अब अंकुश राजा के साथ सहर का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘ब्लैक मेल’ (Black Mail) हैं. इसे ढेरों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘ब्लैक मेल करती है’ (Black Mail Karti hai) के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अंकुश राजा सहर आफशा की स्टाइलिश अदाओं और खूबसूरती पर फिदा हैं. उनका हर लुक ग्लैमरस (Sahar Afsha gorgeous look) और गॉर्जियस है. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. सहर आफशा को शॉर्ट और वेस्टर्न लुक में देखा जा सकता है. उनकी अदाएं तो कातिल हैं ही साथ ही एक्ट्रेस की आंखों का काजल तो आपको दीवाना ही बना देगा. साथ ही जब वो आंख मारती हैं तो आपको गोविंदा का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ की याद आ जाएगी. इनके वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इसे ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं.

” isDesktop=”true” id=”4949247″ >

गाना ‘ब्लैक मेल’ (Black Mail) के वीडियो को अंकुश राजा और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को सहर आफशा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स को अजय बच्चन ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश घुंघरू जी ने दिया है. वीडियो को रिक्की गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है.

पिछले महीने ही सहर आफशा ने छोड़ी इंडस्ट्री
भोजपुरी एक्ट्रेस सहर आफशा ने पिछले महीने ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस के इंडस्ट्री को छोड़ने के फैसले से सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने नोट शेयर कर इस बात की जानकारी दी और लिखा, ‘आप सभी को मैं बताना चाहता हूं कि मैंने फैसला किया है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री (Showbiz) को छोड़ने जा रही हूं और मुझे इससे अब कोई लेना-देना नहीं है. इनशाल्लाह अपना अगला जीवन मैं इस्लामिक शिक्षा और अल्लाह के बनाए गए नियमों के अनुसार गुजारना चाहती हूं’. एक्ट्रेस ने पोस्ट को अंत में पुराने जिए जीवन के लिए अल्लाह से माफी भी मांगी थी.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs



Source link