कपिल शर्मा ने आंखों में आंखें डालकर पत्नी गिन्नी चतरथ को किया बर्थडे विश, ‘कप्पू’ का रोमांटिक अंदाज देख कहेंगे ‘क्यूट’


कपिल शर्मा को आपने शो में आने वाली हर खूबसूरत हीरोइन के साथ फ्लर्ट करते तो जरूर देखा होगा. लेकिन क्या आपने कपिल को अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक पोज में देखा है. अगर नहीं तो आज कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की आंखों में आंखें डालकर रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. कपिल ने पत्नी गिन्नी के जन्मदिन पर खास रोमांटिक तस्वीरें साझा कर अपने प्यार का इजहार किया है.

कपिल ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर लिखा, ‘मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए शुक्रिया, भगवान आपकी झोली सारे जहां की खुशियों से भर दे’. इस प्यारे कैप्शन के साथ कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीरें भी साझा की हैं.

13 साल चला दोनों का प्यार
कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपने प्यार गिन्नी चतरथ से चंडीगढ़ में शादी रचाई थी. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दोनों कॉलेज के समय से दोस्त हैं और दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं. कपिल शर्मा कई बार गिन्नी के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. कपिल अपनी पत्नी गिन्नी के प्यार के लिए शुक्रगुजार रहते हैं.

साल 2005 में दोनों एक ही कॉलेज में जूनियर सीनियर के तौर पर पढ़ाई करते थे. कपिल थियेटर्स में एक्टिव रहते हैं. साथ ही गिन्नी भी कॉलेज एक्टिविटीज में हिस्सा लेती रहती थीं. इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई. अमीर खानदान से आने वाली गिन्नी ने कपिल को बिना किसी चश्मे के प्यार किया.

कपिल ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर लिखा, ‘मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए शुक्रिया, भगवान आपकी झोली सारे जहां की खुशियों से भर दे’.

News18 Hindi

kapil sharma wish his wife ginni chatrath happy birthday, Kapil Sharma Strikes A Filmy Pose With Wifey, Kapil Sharma pens heartwarming note for wife Ginni Chatrath on her birthday, Kapil Sharma wish his wife ginni chatrath happy birthday, कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ, kapil sharma, kapil sharma wishes wife ginni chatrath on birthday in romantic style,

कपिल ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर लिखा, ‘मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए शुक्रिया, भगवान आपकी झोली सारे जहां की खुशियों से भर दे’. (फोटो साभार- Instagram@kapilsharma)

https://hindi.news18.com/news/entertainment/bollywood-kapil-sharma-and-ginni-chatrath-love-story-been-rolercoster-ride-breakup-filmy-drama-evolve-in-their-relationship-nodps-4798199.html

कपिल शर्मा और गिन्नी के प्यार में कई बार हो चुकी तकरार
कपिल शर्मा और गिन्नी का रिश्ता साल 2005 में शुरू हुआ था. लेकिन दोनों के बीच रिश्ते को लेकर काफी टेंशन रही. दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. पहले प्यार हुआ फिर तकरार हुई और आखिरकार दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया. कपिल शर्मा ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके स्ट्रगल के दौरान उनकी गिन्नी से कई बार लड़ाई हुई.

कपिल ने करियर से असफल होने के बाद फ्रस्ट्रेशन में कई बार गिन्नी से अलग होने का फैसला कर लिया. लेकिन गिन्नी ने कपिल का कभी भी साथ नहीं छोड़ा. कई सालों तक चले इस संघर्ष में आखिर प्यार की जीत हुई और दोनों ने 2018 में शादी कर ली. अब दोनों के दो बच्चे हैं और जिंदगी में काफी खुश हैं. कपिल और गिन्नी का एक बेटा त्रिशान शर्मा और बेटी अनायरा शर्मा हैं.

Tags: Bollywood news, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show



Source link