कबीर खान की फिल्म में बॉक्सर की बनेंगे कार्तिक आर्यन! किरदार में घुसने के लिए बनाएंगे भारी-भरकम बॉडी


मुबंई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास अभी कई सारी फिल्में हैं, जो अभी रिलीज के लिए तैयार हैं. फिलहाल अभी वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) को लेकर बिजी हैं. इसी बीच खबर है कि कार्तिक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. वह डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) की एक अपकमिंग अनटाइटल फिल्म में बॉक्सर (Boxer) की भूमिका निभाएंगे . बताया जा रहा है कि कार्तिक इस फिल्म के काफी एक्साइटेड हैं और वह इस फिल्म को निभाने के लिए राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन के अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं. फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन और कबीर खान द्वारा बनाई बन रही है. इस फिल्म को ’83’, ‘स्त्री’ और ‘द फैमिली मैन’ के डायलॉग लिखने वाले सुमित अरोड़ा ने लिखा है. जाहिर है, कबीर, कार्तिक और साजिद स्क्रिप्ट से बहुत खुश हैं और उनका मानना ​​है कि एड्रेनालाईन रश देने के लिए यह सही कहानी साबित होगी.

बॉक्सर बनने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे कार्तिक
रिपोर्ट में आगे सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि, कार्तिक आर्यन फिल्म में एक बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे और इसके लिए उनका लुक भी बीफ होगा. मतलब साफ है कि आने वाली इस फिल्म में आपको दुबले-पतले कार्तिक देखने को नहीं मिलेंगा. सूत्र ने बताया, “कार्तिक के लिए यह एक बड़ी चुनौती होने जा रही है. उन्हें एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए एक भारी-भरकम शरीर की जरूरत होगी. कार्तिक आर्यन को अपनी पूरी काया और बॉडी लैंग्वेज को बदलना होगा. ऐसे में कार्तिक ने राजकोट में राहुल भट्ट के तहत ट्रेनिंग शुरू कर दिया है.

कार्तिक के लिए राहुल भट्ट को चुना है कबीर खान ने
बता दें कि कार्तिक राजकोट में ही कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, “राहुल भट्ट ने पहले आमिर खान को दंगल के लिए प्रशिक्षित किया था. एक पहलवान के रूप में आमिर खान के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को ध्यान में रखते हुए कबीर खान ने कार्तिक के लिए राहुल भट्ट को चुना है.”

भूल भुलैया 2 की सफलता से खुश हैं साजिद नाडियाडवाला
गौरतलब है कि कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक की दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म के पहले कार्तिक उनके साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर रहे हैं. ‘सत्यप्रेम की कथा’ शूटिंग शेड्यूल आखिरी मोड पर है. बताया जा रहा है कि फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद से साजिद नाडियाडवाला कार्तिक से बहुत खुश हैं.

Tags: Entertainment news., Kabir Khan, Kartik Aryan, Sajid Nadiadwala



Source link