कश्मीर : शूटिंग खत्म कर टहलने निकले इमरान हाशमी पर जमकर पत्थरबाजी, आ गई पुलिस, जानें पूरा मामला

कश्मीर : शूटिंग खत्म कर टहलने निकले इमरान हाशमी पर जमकर पत्थरबाजी, आ गई पुलिस, जानें पूरा मामला


हाइलाइट्स

फिल्म की शूटिंग करने के लिए जम्मू कश्मीर पहुंचे हुए हैं इमरान हाशमी.
शूटिंग खत्म करने के बाद बाजार घूमने निकले इमरान पर पत्थरबाजी शुरू हो गई.
पुलिस ने मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पहलगाम. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मौजूद हैं, जहां उनपर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक पहलगाम से कुछ दूरी पर शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी पहलगाम के मेन मार्केट में गए तो उनपर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इमरान के साथ मौजूद अन्य लोगों पर भी पत्थरबाजी की गई. इस मामले की एफआईआर पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने पत्थरबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है. इमरान हाशमी इस वक्त जम्मू-कश्मीर में अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं. करीब 14 दिन तक इमरान श्रीनगर में थे.

श्रीनगर के एसपी कॉलेज में इमरान ने शूटिंग की थी. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान जब अपनी शूटिंग खत्म करके निकले तो इंतजार कर रहे फैंस की तरफ देखा भी नहीं. जिसके चलते लोग नाराज हो गए थे. एक फैंस ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वह एक्टर से मिलने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए खड़े थे. लेकिन इमरान हाशमी ने उनकी तरफ देखा भी नहीं था. वहीं पत्थरबाजी के इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि फिल्म ग्राउंड जीरो का डायरेक्शन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं.

इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा इमरान कई और फिल्मों में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में भी नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी इमरान हाशमी काफी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Tags: Emraan hashmi, Jammu kashmir



Source link