छोटी सी बात पर पिता ने बेटे पर मिट्टी का तेल डालकर फूंका, दर्दनाक मौत, जानें वजह

छोटी सी बात पर पिता ने बेटे पर मिट्टी का तेल डालकर फूंका, दर्दनाक मौत, जानें वजह


हाइलाइट्स

डराने के लिए जलाई थी माचिस और भड़क गई आग
24 सितंबर तक पुलिस हिरासत में बेटे का हत्यारोपी पिता

कराची. पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने होमवर्क नहीं करने पर अपने 12 वर्षीय बेटे को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया. बच्चे को उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

‘डॉन‘ न्यूज की खबर के मुताबिक यह घटना 14 सितंबर को ओरंगी टाउन में हुई जब नजीर नामक व्यक्ति ने घर में अपने बेटे शाहीर पर मिट्टी का तेल छिड़का और आग लगा दी. नजीर अपने बेटे पर होमवर्क को लेकर दबाव बना रहा था. इसी बीच वह इतना क्रोधित हो गया कि उसने उस पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया. इसके बाद आग लगा दी. लड़के की मां की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. गंभीर रूप से झुलसे लड़के की स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

24 सितंबर तक पुलिस हिरासत बेटे का हत्यारोपी पिता
खबर के अनुसार आरोपी को सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और अदालत ने उसे 24 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. खबर में बताया गया है कि शुरुआती जांच के दौरान आरोपी नजीर ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसका इरादा अपने बेटे को जान से मारने का नहीं था.

डराने के लिए जलाई थी माचिस और भड़क गई आग
आरोपी ने कहा कि उसने बेटे को डराने के लिए उस पर मिट्टी का तेल छिड़का था, क्योंकि वह अपना स्कूल का होमवर्क नहीं कर रहा था. आरोपी ने कहा कि उसने लड़के को डराने के लिए माचिस जलाई थी, लेकिन तेल ने आग पकड़ ली और लड़का बुरी तरह झुलस गया.

Tags: Karachi news, Pakistan news



Source link