तीसरे टी20 से पहले हार्दिक पंड्या एंड कंपनी ने नेपियर के खूबसूरत रास्तों पर किया इंज्वॉय, देखें VIDEO – ind vs nz 3rd t20i hardik pandya suryakumar yadav enjoy scenic routes in napier watch viral video – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

कप्तान हार्दिक पंड्या बाकी साथियों के साथ नेपियर पहुंचे, यहां तीसरा T20 खेला जाएगा
इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपनी बस यात्रा का पूरा आनंद लिया

नेपियर. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी20 मैच खेलने के लिए टीम इंडिया नेपियर पहुंच गई है. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था, दूसरे मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन मैच खेला गया और भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड को करारी हार झेलनी पड़ी. अब टीम इंडिया सीरीज का आखिरी मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इसके साथ ही न्यूजीलैंड का सूपड़ा भी साफ कर देगी. वहीं न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर ही रोकने की कोशिश करेगी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार, 22 नवंबर को मैकलीन पार्क में होने वाले तीसरे टी-20 से पहले टीम इंडिया नेपियर पहुंच गई है. दूसरे टी-20 में कीवी टीम को 65 रन से हराने के बाद मेन इन ब्लू मंगलवार को सीरीज जीतने के प्रति आश्वस्त होगी. बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने माउंट माउंगानुई से नेपियर बस रोड तक भारतीय खिलाड़ियों की यात्रा का वीडियो साझा किया, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी रास्ते में मिले सुंदर दृश्यों का आनंद लेते दिख रहे हैं.





Source link