नव्या नवेली नंदा ने भाई अगस्त्य की अजीब आदत का किया खुलासा, वायरल PHOTO पर फैन्स कर रहे रिएक्ट – navya naveli nanda shares adorable picture of brother agastya nanda on his birthday – News18 हिंदी


नई दिल्ली- अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) आज अपना 22वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अगस्त्य नंदा की बचपन की एक फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. अगस्त्य नंदा की बहन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अगस्त्य की एक फोटो शेयर करके बड़े ही अनोखे अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है. नव्या ने थ्रोबैक फोटो के साथ अगस्त्य की एक बड़ी ही पुरानी आदत का खुलासा भी किया है.

नव्या नवेली नंदा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में अगस्त्य नंदा अपनी दीदी का गला पकड़कर उन्हें गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में भाई-बहन की जोड़ी सफेद रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते दिख रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए नव्या कैप्शन में लिखती हैं, “हैप्पी बर्थडे जूनियर, प्लीज इस बार कपड़े चेंज करते समय, मेरे कमरे का दरवाजा बंद कर देना.”

(फोटो साभार-instagram @navyananda)

नव्या द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर कई लोगों ने अगस्त्य को बर्थडे विश किया है, लेकिन नव्या के पोस्ट पर उनकी मां श्वेता बच्चन के कमेंट ने सबसे ज्यादा ध्यान खिंचा. कमेंट में श्वेता बच्चन भी नव्या की बात से सहमत नजर आती हैं.

श्वेता बच्चन ने भी पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपने लाडले बेटे के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था. श्वेता कैप्शन में लिखती हैं, “हैप्पी बर्थडे बेटा, जिस तरह तुम दुनिया देखते हो, वैसे कोई नहीं देखता है. तुम मेरे मुस्कुराने की वजह हो.”

shweta-agastya

(फोटो साभार-instagram @shwetabachchan)

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं अगस्त्य नंदा
अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म से अगस्त्य नंदा के अलावा बॉलीवुड के जाने -माने स्टार किड खुशी कपूर और सुहाना खान भी डेब्यू कर रहे हैं. ‘द आर्चीज’ की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment news., Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda



Source link