बर्थडे का जश्न: 60 साल का बुजुर्ग बिना रस्सी के 48वें मंजिल पर चढ़ा, देखें फ्रांस के ‘स्पाइडर मैन’ का वीडियो


Viral Video: पेरिस में एक शख्स ने अपना 60वां बर्थ डे का जश्न मनाने के लिए अनोखा तरीका निकाला. एलन रॉबर्ट नाम का ये शख्स बिना किसी रस्सी के सहारे एक बिल्डिंग के 48वें मंजिल तक पहुंच गया. एलन को लोग फ्रांस के स्पाइडर मैन के तौर पर जानते हैं. हालांकि टॉवर पर पहुंचने के बाद उन्हें कथित तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया.

रॉबर्ट इससे पहले कई बार ये कारनामा कर चुके हैं. न्यूज़ वेबसाइट डिफेंस 92 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार उन्हें टॉप पर पहुंचने में सिर्फ 60 मिनट का समय लगा. चढ़ाई के बाद उन्होंने कहा, ‘मैंने कई साल पहले खुद से वादा किया था कि जब मैं 60 साल का हो जाऊंगा, तो मैं फिर से उस टावर पर चढ़ जाऊंगा क्योंकि 60 फ्रांस में रिटायरमेंट की उम्र का प्रतीक है और मुझे लगा कि यह एक अच्छा संदेश होगा.’

समाचार एजेंसी रॉटर्स से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि चढ़ाई का उद्देश्य ग्लोबल वार्मिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाना भी था. रॉबर्ट को दुनिया भर में ऊंची इमारतों पर चढ़ने के लिए जाना जाता है.

उनके साहसिक कारनामों में दुबई के बुर्ज खलीफा – दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के चॉप तक पहुंचना शामिल है. वह आमतौर पर बिना किसी पूर्व सूचना या अनुमति के अपने स्टंट करता है और उसे कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है.

Tags: OMG News, OMG Video, Viral video





Source link