बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी बेबी गर्ल की पहली फोटो, जमकर प्यार लुटा रहे फैंस


मुंबई: बिपाशा बसु (Bipasa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grovez) पैरेंट्स बनने के बाद काफी एंजॉय कर रहे हैं. अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद बिपाशा बसु ने भी अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है. बिपाशा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

बिपाशा ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उस पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. बेटी के जन्म के कुछ समय बाद ही बिपाशा और करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को गुड न्यूज दी थी. अब एक्ट्रेस ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए अपनी बेटी देवी की एक झलक भी शेयर की है. तस्वीर में बिपाशा और करण विंडो के पास खड़े नजर आ रहे हैं.

(फोटो साभार: Instagram@bipashabasu)

बिपाशा ने शेयर की पोस्ट
शेयर की गई पोस्ट में करण सिंह ग्रोवर ने बेटी को अपने हाथों में लिया हुआ है. पास ही बिपाशा बड़े प्यार से अपनी बेटी को देखते हुए नजर आ रही हैं. कपल की ये तस्वीर उस वक्त का माहौल बयां कर रही है. साथ ही बेटी के जिंदगी में आने की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने बेटी की स्वीटनेस का राज भी बयां किया है. एक्ट्रेस लिखती हैं, स्वीट बेबी एंजल को बनाने की रेसिपी है.

-तुम्हारा क्वटर कप
-मेरा क्वटर कप
-हाफ कप मां की दुआएं
-जादू की थोड़ी सी टॉपिंग
-इंद्रधनुष की 3 बूंदे, एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न वाले स्पार्कल और सभी दिव्य चीजें.
-स्वादनुसार क्यूटनेस और Yumminess

प्यार बरसा रहे फैंस
बिपाशा बसु की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस इस तस्वीर पर अपना प्यार जाहिर करते हुए हार्ट इमोजी बना रहे हैं. शादी के 6 साल बिपाशा और करण की जिंदगी में ये बड़ी खुशी आई है. बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे. बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरे साल 2018 में भी आई थी. जब एक इवेंट में उनका कथित बेबी बंप देखने को मिला था. हालांकि, बिपाशा ने उस समय एक ट्वीट के माध्यम से रिपोर्टों का खंडन किया था.

Tags: Bipasha basu, Bollywood news, Karan Singh Grover



Source link