बिहार; दहेज की भेंट चढ़ी एक और बेटी, घर के पास जलती चिता की आग पुलिस ने बुझाई, जानें मामला

बिहार; दहेज की भेंट चढ़ी एक और बेटी, घर के पास जलती चिता की आग पुलिस ने बुझाई, जानें मामला


हाइलाइट्स

मझौलिया में दहेज के लिए हत्याओं का दौर जारी.
दहेज लोभी दानवों ने मानवता को किया शर्मशार.
हत्या के बाद घर के पास ही हत्यारे जला रहे थे शव.

बेतिया. मझौलिया प्रखंड के रामनगर बनकट पंचायत स्थित छोटा बनकट से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां दहेज के लोभियों ने अपनी बहू को मौत की नींद सुला दी.हत्या का सबूत को मिटाने के लिए आरोपी घर से कुछ ही दूर पर शव को जला रहे थे कि तभी लड़की के परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली. सूचना पर स्थानीय थाना ने मौके पर पहुंचकर आग बुझायी और जले हुए शव के कुछ अवशेष को इकट्ठा कर जांच में भेज दिया.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही इंसपेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ पहुंचे और मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. उससे आवश्यक पूछताछ की जा रही है. वहीं ससुराल वाले घर छोड़ फरार बताए जाते हैं.

ससुरालवालों पर आरोप है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के परसा निवासी बुधन ठाकुर की पुत्री और रामनगर बनकट निवासी टुनटुन ठाकुर की पत्नी रानी कुमारी की हत्या कर दी है. मृतक के परिजनों का कहना है कि रानी की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ वर्ष 2017 में छोटा बनकट निवासी टुनटुन ठाकुर से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए बराबर तंग और प्रताड़ित कर रहे थे.

आपके शहर से (पश्चिमी चंपारण)

पश्चिमी चंपारण

पश्चिमी चंपारण

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की दो संतान है जिनमें एक लड़का और एक लड़की है. मृतक की मां की कर रोते-रोते दयनीय स्थिति हो गई है. बच्चों के विलाप से सारा इलाका गमगीन हो गया.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Dowry, Dowry Harassment, Dowry Murder



Source link