बेल्जियम की लड़की को हुआ कर्नाटक के ऑटो ड्राइवर से प्यार, अब मंदिर में लिए 7 फेरे, पढ़ें अनोखी लव स्टोरी

बेल्जियम की लड़की को हुआ कर्नाटक के ऑटो ड्राइवर से प्यार, अब मंदिर में लिए 7 फेरे, पढ़ें अनोखी लव स्टोरी


हाइलाइट्स

बेल्जियम की एक युवती को हुआ कर्नाटक के युवक से प्यार
कपल ने भारतीय परंपरा के साथ हंपी मंदिर में की शादी
युवक विजयनगर में टो ड्राइवर और गाइड के तौर पर काम करता है

विजयनगर (कर्नाटक). कहते हैं कि लोग प्यार में सरहद पार कर जाते है. कुछ ऐसा ही किस्सा कर्नाटक में सामने आया है. दरअसल, बेल्जियम की एक युवती को विजयनगर के रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया. फिर युवती ने 7,374 km का सफर तय किया और फेमस हम्पी मंदिर में शादी की. कपल की शादी भारतीय परंपरा के अनुसार हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती का नाम केमिली और युवक का नाम अनंतराजू बताया जा रहा है.

दोनों के बीच करीब चार साल से अफेयर चल रहा था. बताया जा रहा है कि अनंकराजू हंपी में ऑटो ड्राइवर और गाइड के तौर पर काम करते हैं. बेल्जियम की केमिली एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. हम्पी में ही दोनों की मुलाकात हुई थी.

ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

बताया जाता है कि करीब चार साल पहले केमिली अपने परिवार के साथ टूर पर हंपी आई थी. इस दौरान अनंतराजू ने उनकी मदद की थी. केमिली के परिवार को अनंतराजू की ईमानदारी काफी पसंद आई. देखते ही देखते केमिली को भी अनंतराजू से प्यार हो गया.

ये भी पढ़ें: बिहार के छोरा ने इंग्लैंड की छोरी से रचाई शादी, अमेरिका में हुआ प्यार, देवघर में लिए सात फेरे

हिंदू परंपरा के मुताबिक की शादी
बताया जा रहा है कि केमिली और अनंतराजू की शादी तीन साल पहले हो जानी थी, लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. अनंतराजू और उनका परिवार चाहता था कि दोनों की शादी भारत में ही हो. फिर केमिल के परिवार भी इसके लिए राजी हो गए. कपल ने धूमधाम से हम्पी मंदिर में शादी हुई है.

Tags: Love marriage, Marriage, Trending news, Viral news



Source link