भगवान के सामने उर्वशी रौतेला ने पसारा हाथ, फैन्स से पूछा क्या मांगू? तो मिला ऋषभ पंत का नाम – urvashi rautela posted photo of her praying to god and ask fans what to demand got rishabh pants name nodps – News18 हिंदी


उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की खबरें सोशल मीडिया पर केंद्र में रहती हैं. मैच कहीं भी हो उर्वशी रौतेला भी क्रिकेट से दूर नहीं रहतीं. कुछ समय से दोनों के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रहीं हैं. अब एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने फैन्स के दिल में ऋषभ पंत की बात फूंक दी है.

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला भगवान के सामने हाथ फैलाए खड़ी हैं. साथ ही फोटो के कैप्शन में उर्वशी ने फैन्स से भी पूछ डाला कि क्या मांगू?. इसके जवाब में फैन्स ने भी उर्वशी को भगवान से ऋषभ पंत का हाथ मांगने की सलाह दे डाली.

कुछ यूजर्स ने कर डाला उर्वशी को ट्रोल
उर्वशी की इस फोटो पर फैन्स ने जहां उन्हें ऋषभ पंत का हाथ मांगने की सलाह दी है. वहीं कुछ फैन्स ने उर्वशी को ट्रोल करते हुए लिखा कि मैडम को न्यूजीलैंड का वीजा नहीं मिला. एक यूजर ने उर्वशी रौतेला की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि हम समझ गए हैं कि आप ऋषभ पंत की फॉर्म वापसी की कामना कर रही हैं. साथ ही एक अन्य यूजर ने उर्वशी को ऋषभ का हाथ मांगने की सलाह दी है. हालांकि उर्वशी को इस फोटो पर कुछ यूजर्स ने ट्रोल भी किया है.

लंबे समय से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम जोड़कर देखा जा रहा है. (फोटो साभार-Instagram@urvashirautela)

सोशल मीडिया पर उर्वशी का ऋषभ के साथ जोड़ा जाता है नाम
बता दें कि लंबे समय से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम जोड़कर देखा जा रहा है. बीते कुछ महीनों से दोनों की खबरें सामने आती रहती हैं. हालांकि ऋषभ पंत खुद भी उर्वशी से दूरी बनाकर रखते हैं. लेकिन उर्वशी भी ऋषभ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं.

क्रिकेटर शुभमन गिल दोनों को लेकर बयान भी दे चुके हैं. शुभमन गिल ने बताया था कि ऋषभ पंत खुद भी उर्वशी से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं. इसके बाद भी दोनों की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं. उर्वशी भी इस फैन फॉलोइंग को एंजॉय करती हैं.

Tags: Bollywood news, Rishabh Pant, Urvashi Rautela



Source link