भोपाल में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां, 11 साल की बालिका से सरेराह छेड़छाड़, ऑटो में बिठाने का प्रयास

भोपाल में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां, 11 साल की बालिका से सरेराह छेड़छाड़, ऑटो में बिठाने का प्रयास


हाइलाइट्स

दो यवुक बीते पांच-छह दिन से कर रहे थे बालिका का पीछा
पुलिस की गाड़ी को देखकर फरार हुए छेड़छाड़ कर रहे आरोपी

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं. शनिवार को शहर के रातीबड़ थाना इलाके में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ (Molested) कर उसे ऑटो में बिठाने का प्रयास किया लेकिन वे मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाये. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. वारदात के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. पुलिस अब आरोपी का स्केच बनवाकर उनकी शिनाख्त करने का प्रयास करेगी.

पुलिस के अनुसार मामला शहर के रातीबड़ थाना इलाके के राजा ढाबा के पास का है. वहां 11 वर्षीय एक बालिका अपनी छोटी बहन को अमूमन साइकिल से लेने के लिये उसके स्कूल जाती है. बीते चार-पांच दिनों से एक लोडर ऑटो उसका पीछा कर रहा था. उसमें दो युवक बैठे रहते हैं. शनिवार को वह अपनी बहन को लेने जा रही थी. इसी दौरान युवकों ने ऑटो से उसकी साइकिल रोक ली. युवकों ने जबर्दस्ती बालिका से बातचीत करने की कोशिश की.

पुलिस की गाड़ी देखकर फरार हुए आरोपी
बाद में बेखौफ युवकों ने बालिका का हाथ पकड़कर उसे ऑटो में खींचने की कोशिश की. लेकिन इसी दौरान वहां से पुलिस की एक गाड़ी जा रही थी. यह देखकर युवकों ने बालिका को छोड़ दिया और वहां से फरार हो गये. उसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ आकर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी कोई सहायता नहीं मिल पाई है.

अभी तक ऑटो का भी कोई सुराग नहीं लग पाया है
पुलिस के अनुसार पीड़िता आरोपियों की कोई पहचान नहीं बता पाई है. पुलिस का प्रयास है कि पीड़िता से आरोपियों के हुलिये के बारे में पताकर उनका स्केच बनवाया जाए ताकि उनको पकड़ने में आसानी हो सके. फिलहाल पुलिस के हाथ आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस ऑटो की डिटेल भी ढूंढने का प्रयास कर रही है. लेकिन फिलहाल उस बारे में भी कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है.

Tags: Bhopal news, Crime News, Madhya pradesh news, Molestation



Source link