मंत्रियों को टेंशन! गुजरात-हिमाचल चुनाव परिणाम के बाद धामी कैबिनेट का हो सकता है Expansion

मंत्रियों को टेंशन! गुजरात-हिमाचल चुनाव परिणाम के बाद धामी कैबिनेट का हो सकता है Expansion


हाइलाइट्स

उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट विस्तार की संभावना.
गुजरात-हिमाचल चुनाव परिणाम के बाद हो सकता है फेरबदल.
दिल्ली दरबार से रखी जा रही है मंत्रियों के कामकाज पर नजर!

देहरादून. उत्तराखंड में धामी सरकार का कैबिनेट विस्तार लंबे समय से लंबित है. माना जा रहा है कि हिमाचल और गुजरात चुनाव परिणाम के बाद कभी भी कैबिनेट एक्सपेंशन किया जा सकता है. कैबिनेट में तीन सीटें खाली हैं. खाली सीटों को भरे जाने की चर्चा तो है ही, मौजूदा मंत्रियों में भी फेरबदल की सुगबुगाहट तेज है.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, किन मंत्रियों को पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल में बनाए रखना है, ये मंत्रियों के डिपार्टमेंटल और प्रभारी जिलों में परफॉरमेंस से तय होगा. बताया जा रहा है कि दिल्ली से मंत्रियों के कामकाज की लगातार निगरानी हो रही है. इसके लिए गोपनीय रूप से थर्ड पार्टी के जरिए मंत्रियों की डे टू डे बेसिस रिपोर्ट दिल्ली में देखी जा रही है.

प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी के अनुसार, मंत्रियों के विभागों में उनकी पकड़, विभागों में नई इनोवेटिव स्कीम, जनता और कार्यकर्ताओं में लोकप्रियता, प्रभारी जिलों में मंत्रियों के दौरे के आधार पर मंत्रियों की परफॉर्मेंस का आंकलन किया जा रहा है. ऐसे में किनका पत्ता कटेगा और कौन कंटिन्यू करेंगे, यह सब दिल्ली तय करनेवाला है.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के अनुसार, दो से तीन मंत्री ऐसे हैं, जिनका न पार्टी को आउटपुट मिल पा रहा है और न सरकार को. बहरहाल, दिल्ली मंत्रियों की एक-एक एक्टविटी पर नजर गड़ाए हुए है. उचित समय पर, ग्रीन सिंग्नल मिलते ही कैबिनेट की तस्वीर भी बदल दी जाएगी.

Tags: CM Pushkar Singh Dhami, Dehradun news, Uttarakhand news, Uttarakhand politics



Source link