मलाइका अरोड़ा का नया शो क्या इन टॉप Shows की लिस्ट में बना पाएगा जगह? जानें किसे मिले कितने व्यूज


मुंबई: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर साल 2022 की शुरुआत से ही दर्शकों को एंटरटेन करने वाला कंटेंट सामने आने लगा था. साल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए कंटेंट का पिटारा खुल गया था. एक के बाद एक कई फिल्में और सीरीज रिलीज हुईं. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकीं हिंदी फिल्मों ने भी ओटीटी पर दस्तक दी. यानी दर्शकों को मनोरंजन का फुल डोज मिला. अब मलाइका अरोड़ा का शो ‘मूविंग विद मलाइका’ स्ट्रीम किया जाएगा.

ओटीटी पर रिलीज हुई कई फिल्मों और वेब सीरीज को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया गया. कुछ सीरीज और शोज तो ऐसे भी थे जिन्होंने दर्शकों को अपनी दीवाना बना दिया था. इनमें ‘पंचायत’ जैसे शोज और ‘ए थर्सडे’ जैसी फिल्में शामिल हैं. जिन्होंने ओटीटी पर दर्शकों को जोड़े रखने का काम किया. ओटीटी के कंटेंट की वजह से ही आज ओटीटी की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है.

बैक-टू-बैक आई फिल्में और सीरीज
डिज्नी+ हॉटस्टार पर अजय देवगन स्टारर ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ ने (35.2 मिलियन व्यूज) के साथ सभी प्लेटफॉर्म पर इसे नंबर एक का स्थान मिला. इसके बाद एमएक्स प्लेयर पर ‘आश्रम’ के तीसरे सीजन ने भी खूब धमाल मचाया. 34.3 मिलियन व्यूज के साथ ये सीजन भी हिट हुआ. इसके बाद ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन को स्थान मिला. अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसे 29.6 मिलियन बार देखा गया. हॉटस्टार पर ‘ए थर्सडे’ (25.5 मिलियन) और ‘मून नाइट’ (23.4 मिलियन), छह महीने की अवधि में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म और इंटरनेशनल सीरीज थी.

‘पंचायत’ को सबसे ज्यादा किया गया पसंद
हालाँकि, Amazon पर ‘पंचायत’ उस समय रिलीज हुई सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो था, जिसके बाद SonyLIV का ‘रॉकेट बॉयज़ 5’ था, रिपोर्ट में कहा गया है. ऑरमैक्स एक ट्रैकिंग, टेस्टिंग और एनालिटिक्स के नेतृत्व वाली कंसल्टिंग फर्म है, टेलीविजन शोज और स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए काम करती है।

ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के अक्षय कुमार, बोले – ये देख कर दुख होता है

थ्रिलर और ह्यूमन ड्रामा जैसे ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ (23 मिलियन), ‘ह्यूमन’ (19.6 मिलियन), ‘मासूम’ (16.4 मिलियन) और ‘एस्केप लाइव’ (16.1 मिलियन) अन्य हॉटस्टार हिंदी ओरिजनल टॉप का हिस्सा थे. MX प्लेयर और ALTBalaji पर स्ट्रीम होने वाले शो में कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को भी 21.2 मिलियन व्यूज मिले थे.

जहां तक ​​डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्मों की बात है, हॉटस्टार पर यामी गौतम की ‘ए थर्सडे’ (25.5 मिलियन) लिस्ट में सबसे टॉप पर रही, इसके बाद अमेज़न प्राइम वीडियो पर करण जौहर की ‘गहराइयां’ को (22.3 मिलियन) व्यूज मिले थे.

Tags: Entertainment news., Malaika arora, Ott



Source link