मां बनने के बाद राजामौली की इस फिल्म से कमबैक करेंगी आलिया, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस


ब्राह्मास्त्र फिल्म की सफलता ने आलिया की प्रेग्नेंसी और खुशहाल बना दिया है. मां बनने से पहले ही ब्रह्मास्त्र फिल्म से अच्छी कमाई कर ली है. अब आलिया प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. वहीं मां बनने के बाद भी आलिया ने काम की शेड्यूलिंग शुरू कर दी है. मां बनने के बाद आलिया अब एसएस राजामौली की फिल्म से कमबैक करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया को महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘SSMB29’ में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया है. वहीं माना जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए आलिया अपने टॉलीवुड इंडस्ट्री के शुभारंभ के रूप में भी देखा जा रहा है. हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.

डिलीवरी के बाद शुरू करेंगी शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएस राजामौली की तरफ से आलिया को फिल्म ‘SSMB29’ के लीड रोल के लिए एप्रोच किया जा रहा है. अब आलिया की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद आलिया इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. अगर आलिया यह फिल्म साइन करती हैं तो उन्हें साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ रोमांस करते देखा जा सकेगा. इस फिल्म की मुख्य भूमिका में महेश बाबू रहेंगे. जानकारी के मुताबिक आलिया इस फिल्म की शूटिंग डिलीवरी के बाद शुरू कर देंगी.

दिसंबर में होगी डिलीवरी
बता दें कि आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसी साल दिसंबर के अंत तक आलिया की डिलीवरी होगी. नीतू कपूर ने अपनी बहू के लिए स्पेशल लेडीज बेबी शॉवर भी होस्ट करने की प्लॉनिंग की है. वहीं आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता एंजॉय कर रही हैं. लगातार विरोध के बाद भी आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र लोगों को काफी पसंद आई है. दर्शक लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म ने अच्छा व्यापार भी किया है. .

हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी आलिया
आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में भी अभिनय करती नजर आएंगी. अपने करियर की पहली हॉलीवुड फिल्म करने जा रही आलिया ने हाल ही में फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन्स’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में आलिया गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी.

Tags: Aalia bhatt, Mahesh Babu, Ss rajamouli



Source link