मिस्ट्री मैन के साथ दिशा पाटनी की तस्वीर वायरल, नेटिजेंस ने लगाई सवालों की झड़ी और कहा- ‘टाइगर जिंदा है’


मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) की मिस्ट्री मैन के साथ ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ब्रेकअप से जोड़कर तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. दिशा के साथ जो शख्स तस्वीर में दिख रहा है वो कौन हैं, इसे लेकर नेटिजेंस ने सवालों की बौछार कर दी है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा पाटनी पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. दिशा कार के अंदर एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये सेल्फी छाई हुई है. दिशा के फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को किसी दूसरे के साथ देखकर खुश नहीं हैं बल्कि सवाल पर सवाल किए जा रहे हैं. एक ने तो यहां तक लिख दिया ‘टाइगर जिंदा है दिशा पाटनी’.

(फोटो साभार: instantbollywood/Instagram)

दिशा-टाइगर को लेकर लोग पूछ रहे सवाल
इतना ही नहीं दिशा पाटनी से लोग पूछ रहे हैं कि ‘फ्रेंड है या बॉयफ्रेंड’ तो वहीं लोग यहां तक लिख रहे हैं कि ‘इसी वजह से ब्रेकअप तो नहीं हुआ’. खैर जितने लोग उतने सवालों की झड़ी लगाए हुए हैं. चलिए अब आपको बता देते हैं कि दिशा के साथ मिस्ट्री मैन कौन है?

दिशा के ट्रेनर हैं एलेक्स
दिशा पाटनी फिटनेस फ्रीक हैं, ये तो उनके फैंस बखूबी जानते हैं. ये मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि दिशा के ट्रेनर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक हैं. एलेक्स ट्रेनर के साथ साथ एसपायरिंग एक्टर-मॉडल भी हैं. एलेक्स और दिशा की ये सेल्फी तमाम सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. इस तस्वीर ने दिशा के फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. दिशा पाटनी और उनके ट्रेनर एलेक्स कई बार एक साथ स्पॉट किए गए हैं. दोनों अच्छे फ्रेंड भी हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एलेक्स को हिंदी सीखने में दिशा मदद कर रही हैं. एलेक्स जल्द ही वेब शो में डेब्यू करने वाले हैं.

वहीं दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन 2’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थीं. दिशा इन दिनों ‘सूर्या 42’, ‘योद्धा’ के अलावा कुछ और प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

Tags: Disha Patani, Tiger Shroff



Source link