मुकेश अंबानी ने केरल के गुरुवायुर मंदिर में की पूजा-अर्चना, अन्नदानम के लिए दान किया 1.51 करोड़

मुकेश अंबानी ने केरल के गुरुवायुर मंदिर में की पूजा-अर्चना, अन्नदानम के लिए दान किया 1.51 करोड़


नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने भगवान कृष्ण को समर्पित केरल के प्रसिद्ध गुरुवायुर मंदिर में शनिवार को दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. उनके साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी थीं. मंदिर के अधिकारियों के अनुसार, मुकेश अंबानी ने दान स्वरूप अन्नदानम (भक्तों के भोजन) के लिए इस्तेमाल होने वाली कन्निका (भेंट) के रूप में 1.51 करोड़ रुपये का चेक किया.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंदिर के सोपानम (आंतरिक गर्भगृह) में घी चढ़ाई और मंदिर के हाथियों, चेंथमारक्षन और बलरामन को प्रसाद चढ़ाया. गुरुवायुर देवस्वम बोर्ड के अधिकारियों ने मंदिर में मुकेश अंबानी का स्वागत किया और प्रशंसा प्रतीक के रूप में उन्हें एक भित्ति चित्र भेंट किया.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी थीं.

गुरुवायुर देवस्वम बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. वीके विजयन ने कहा, ‘गुरुवायुर मंदिर आने के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कनिका (भेंट) के रूप में एक चेक सौंपा. जब मैंने इसे खोला तो यह 1.51 करोड़ रुपये का चेक था. यह किसी भक्त द्वारा गुरुवायुर मंदिर को दी जाने वाली सबसे अधिक राशि है. उन्होंने मंदिर में अन्नदानम (भक्तों के लिए भोजन) के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए अपनी रुचि व्यक्त की.’

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Mukesh ambani, Reliance industries



Source link