मुस्लिम बॉयफ्रेंड ने हिंदू गर्लफ्रेंड से छिपाया ये बड़ा राज, लड़की ने विरोध किया तो धड़ से अलग कर दिया सिर


Image Source : FILE PHOTO
हिंदू प्रमिका की गर्दन काट दिया

भारत के पड़ोसी देश बांग्लदेश में हिंदुओं के अत्याचार की खबरें लगातार सामने आती रहती है। कभी हिंदुओं के मंदिर पर अटैक तो कभी जबरन धर्म परिवर्तन करने का मामला। आज बांग्लादेश में हिंदुओं की संख्या ना भर की हो गई है। हाल ही में बांग्लादेश से एक हैवानियत की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे। एक तरफ श्रद्धा की मर्डर से भारत में लोग सहमे हुए। वहीं दूसरी तरफ इस तरह का खबर आना, जिसके बारे में सुनते ही दिमाग सुन्न हो जाए। 

पहले सिर काटा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू बकर सिद्दीकी नाम के एक व्यक्ति ने अपनी हिंदू प्रेमी कविता रानी के शव को तीन टुकड़े किए। इसके बाद टुकडों को नाले में फेंक दिया। अबू बकर ने कविता रानी का पहले सिर काटा। इसके बाद उसके हाथ काट दिए और उसे प्लास्टिक पॉलीथिन में लपेट कर नाले में फेंक दिया।

प्रेमिका से छिपाई थी ये बड़ी बात 
वॉयस ऑफ बांग्लादेश हिंदुओं ने एक ट्वीट में कहा कि 7 नवंबर को हिंदू लड़की कविता रानी का उसके विवाहित प्रेमी अबू बकर ने बांग्लादेश के खुलना जिले के सोनाडांगा में सिर कलम कर दिया था। मामले का उजागर होते ही रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जब कविता रानी को पता चला कि अबू बकर शादीशुदा है, तो इसे लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा किया जिसके बाद अबु बकर ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

भारत में सहमे लोग 
इसी तरह की एक घटना ने हाल ही में दिल्ली को झकझोर कर रख दिया था जब आफताब अमीन पूनावाला (28) ने जांचकर्ताओं के सामने कबूल किया कि उसने पहचान छिपाने के लिए अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर का चेहरा जलाया था। सूत्रों ने कहा कि 18 मई को उसकी हत्या करने के बाद, आफताब ने 10 घंटे में शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और फिर पीड़िता के चेहरे को तब तक जला दिया जब तक कि उसकी पहचान न हो सके। इस बीच, पुलिस टीमों ने दौरा किया और महरौली जंगल में श्रद्धा के अवशेष बरामद करने के लिए तलाशी ली।

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन





Source link