‘मैंने पायल है छनकाई’ से फेमस हुए एक्टर्स, रियल लाइफ में हैं पति-पत्नी, जानें इनके बारे में खास बातें


हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) का नया गाना ‘ओ सजना’ लांच हुआ है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.  दरअसल, यह एक बहुत पॉपुलर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई, अब तो आजा ओ हरजाई’ का रीमेक है. फाल्गुनी पाठक का यह गाना आज भी उतना ही लोकप्रिय है जितना यह सालों पहले था. इस गाने को आज भी ऑडियंस भूला नहीं पाई है.

जितना प्यार लोगों ने इस गाने के ऑडियो को दिया था इसके वीडियो को भी लोगों ने उतना ही पसंद किया था. आज इसके रीमेक के अवसर पर जानते है ओरिजनल वीडियो में दिखने वाले एक्टर्स के बारे में कुछ खास बातें. दशकों पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो में एक्टर विवान भटेना और एक्ट्रेस निखिला पलत नजर आते है.  उस वक्त भी दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और आज भी इनकी केमिस्ट्री  के लाखों दीवाने हैं.

दरअसल, ‘मैंने पायल है छनकाई, अब तो आजा ओ हरजाई’ के वीडियो में दिखने वाले ये एक्टर और एक्ट्रेस रियल लाइफ पति-पत्नी हैं.

2007 में बंधे शादी के बंधन में –
विवान भटेना और निखिला पलत ने 2007 में शादी कर ली थी और आज इन दोनों की एक बेटी भी है.

खतरों के खिलाड़ी में दिखे थे विवान-
2001 में मिस्टर इंडिया वर्ल्ड रह चुके विवान भटेना को अब तक कई सारी फिल्मों में देखा जा चुका है.  2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. इसके बाद उन्हें ‘जुड़वा 2’ और ‘राजा द ग्रेट’ में देखा गया. इसके अलावा उन्होंने 2016 में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लिया था. इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी.

विवान ने ‘चक दे इंडिया’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’, ‘कट्टी बट्टी’ और ‘हेट स्टोरी 4’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. विवान भटेना को फिल्मों के अलावा कई सारे सीरियल में भी देखा गया है.

एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी हैं  निखिला पलत –
विवान भटेना की पत्नी निखिला पलत ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज वह बतौर एक एंटरप्रेन्योर(entrepreneur) काम करती हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link