‘मैनेजमेंट मुझे अनदेखा कर रहा है’: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर ने रमीज राजा से लगाई मदद की गुहार – umar akmal plea to pakistan board chief ramiz raja said management is ignoring me – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

उमर अकमल ने रमीज राजा से लगाई मदद की गुहार
कहा- मैनेजमेंट मुझे अनदेखा कर रहा है
पाकिस्तान के क्रिकेटर हैं उमर अकमल

नई दिल्ली. पाकिस्तान के 32 वर्षीय क्रिकेटर उमर अकमल (Umar Akmal) ने पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) से मिलने का अनुरोध किया है. उन्होंने हाल ही में मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि वह क्रिकेट खेलना चाहते हैं लेकिन टीम प्रबंधन बिना किसी वजह के उनकी अनदेखी कर रही है. उन्होंने कहा कि वह पीसीबी अध्यक्ष के साथ कुछ चीजों पर चर्चा करना चाहते हैं.

गौरतलब हो कि अकमल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने साल 2020 में क्रिकेट की सभी गतिविधियों से प्रतिबंधित कर दिया था. लेकिन बाद में उन्हें साल 2021 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए प्रतिबंध में कुछ छुट मिली और उनकी सजा को कम कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: फ्री हिट पर मैक्सवेल बन रहे थे स्टीव स्मिथ, कुछ अलग करने के प्रयास में बुरी तरह से हुए फ्लॉप

अकमल ने एआरवाई न्यूज के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा, ‘रमीज भाई! मैं आपसे मिलना चाहता हूं. मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं और मैं आपसे कुछ चीजों पर चर्चा करना चाहता हूं. प्रबंधन मुझे बिना किसी कारण के अनदेखा कर रही है.’

बता दें उमर अकमल को पाकिस्तान सुपर लीग में स्पॉट फिक्सिंग के लिए किए संपर्क किए जाने की जानकारी नहीं देने की सूचना के कारण प्रतिबंधित किया गया था. लेकिन बाद में उन्होंने अपने इस अपराध को स्वीकार कर लिया और इसपर खेद भी प्रकट की. खिलाड़ी के इस नरम रवैए को देखते हुए बोर्ड ने उन्हें क्लब क्रिकेट खेलने की इजाजत दी.

Tags: Pakistan, Pcb, Ramiz Raja, Umar Akmal



Source link