रणबीर कपूर ने बांधे बीवी आलिया भट्ट की तारीफों के पुल, बोले- ‘आपको उनसे सीखना चाहिए’


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की सफलता को दिल खोलकर जी रहे हैं. अयान मुखर्जी निर्देशित यह उनकी साथ में पहली फिल्म भी है. इस साल की शुरुआत में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे और अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. आलिया ने शादी के 2 महीने बाद जून में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था में भी फिल्म का प्रचार और मीडिया को बखूबी संभाल रही हैं. ऐसे में रणबीर ने हाल ही में इस खासियत के लिए अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की.

एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने अपनी फिल्म और आलिया को लेकर खुलकर बात की और प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम करने को लेकर आलिया की तारीफ की. रणबीर ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा- ‘ये साफ है और ये मैं इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि आलिया मेरी पत्नी हैं. भारतीय सिनेमा के इतिहास में आलिया शायद अब तक के सबसे महत्वपूर्ण अभिनेताओं में से एक हैं. उसने स्क्रीन पर जो काम किया है या जिस तरह से वह खुद को प्रेजेंट करती हैं, उनके पास जो वेल्यू सिस्टम है, वह मैंने ना तो किसी पुरुष में देखी है और ना ही किसी महिला में. हमें इसका सम्मान करना चाहिए.’

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने प्रेग्नेंट होते हुए भी इस फिल्म की पूरी मार्केटिंग की, इस हालत में होने के बाद भी – मुझे लगता है कि आपको केवल इससे प्रेरित होना चाहिए. सिर्फ जलन और शरारत में किसी भी तरह की आलोचना करने वाले मूर्ख हैं और हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.”

बता दें, आलिया भट्ट ने अपनी पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म, हार्ट ऑफ स्टोन्स के लिए अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम किया. आलिया और रणबीर की फिल्म को इन दिनों खूब तारीफें मिल रही हैं. ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा में रणबीर कपूर ने शिवा का रोल निभाया है और आलिया ने ईशा का. दोनों ही इस फिल्म में लीड रोल में हैं. इनके अलावा ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं.

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ देखने के बाद अब दर्शकों के बीच ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर इस फिल्म में शिवा के रोल में कौन होने वाला है. इसके लिए अब तक ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह जैसे सितारों के साथ कार्तिक आर्यन का नाम भी सामने आ चुका है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Ranbir kapoor



Source link