रोजर फेडरर के संन्यास अनाउंसमेंट पर बॉलीवुड निराश, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने टेनिस स्टार को किया सैल्यूट


टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर ने खेल से संन्यास की घोषणा की. आगामी लेवर कप उनका आखिरी एटीपी इवेंट होगा. 41 साल रोजर ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया और कहा कि पिछले 3 सालों में चोटें और सर्जरी उनके जीवन का अटूट हिस्सा रही हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि इससे उनके फैंस और चाहने वालों का दिल टूट गया है. दुनिया के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रोजर की संन्यास लेने वाली अनाउंसमेंट पर निराशा जताई और उनकी टेनिस जर्नी को सैल्यूट किया.

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर रोजर फेडरर की अनाउंसमेंट पोस्ट को शेयर किया है और दिल वाले इमोजी के साथ ‘लीजेंड’ लिखा.

करीना कपूर खान ने लीजेंड कहा.

अनुष्का शर्मा ने रोजर फेडरर का ऑडियो मैसेज शेयर किया, जो रोजर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. अनुष्का ने इसे शेयर करते हुए टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ ‘जीनियस’ लिखा.

Anushka Sharma Post

अनुष्का शर्मा निराशा जताई.

दीया मिर्जा, पूजा हेगड़े, आयुष्मान खुराना और फिल्म निर्माता हंसल मेहता सहित कई अन्य हस्तियों ने लीजेंड के लिए अपना प्यार और सम्मान दिखाया. दिया मिर्जा ने लिखा, “लीजेंड.. मेरे हमेशा से फेवरेट. क्या अद्भुज इंसान हैं वो.”

हंसल मेहता ने रोजर फेडरर के संन्यास अनाउंसमेंट को रिट्वीट करते हुए लिखा,”टेनिस फिर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा. आपकी कृपा, शान, प्रतिभा और खेल भावना के लिए धन्यवाद- कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह. टेनिस मास्टर फेडरर के लिए धन्यवाद. आप हमेशा महान रहेंगे. सभी रिकॉर्ड और संख्याओं से परे. हैशटैग रोजर फ़ेडरर.”

Tags: Anushka sharma, Kareena kapoor, Roger Federer



Source link