लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या, महिला के पति ने तड़के जगाकर पीटा, कोई नहीं आया बचाने

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या, महिला के पति ने तड़के जगाकर पीटा, कोई नहीं आया बचाने


हाइलाइट्स

श्रीगंगानगर के केसरीसिंहपुर थाना इलाके की घटना
महिला के पति ने सोमवार तड़के युवक को जगाकर मारा
युवक के पिता ने महिला के पति और उसके साथियों के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का केस

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक युवक को शादीशुदा महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रहना महंगा पड़ गया. युवक की लिव इन पार्टनर के पति ने अपने साथियों के मिलकर उसे पीट-पीटकर मार (Murder) डाला. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने युवक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मृतक के पिता ने महिला के पति और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

लिव इन रिलेशनशिप में हत्या का यह मामला श्रीगंगानगर के केसरीसिंहपुर थाना इलाके से जुड़ा है. हत्या का शिकार हुआ युवक गुरमेल सिंह 13H ठड्डा का रहने वाला था. वह केसरीपुर थाना इलाके के गांव 7W लखियां में एक विवाहिता के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. इससे विवाहिता का पति गुरजीत सिंह उर्फ दुल्ला सिंह नाराज चल रहा था. उसने सोमवार तड़के गुरमेल सिंह को इस कदर पीटा वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया वहां इलाज के दौरान गुरमेल की मौत हो गई.

महिला के पति ने दोनों को सोते हुए जगाया
पुलिस के अनुसार गुरमेल सिंह महिला के साथ बीते छह-सात माह से लिव इन रिलेशनशिप में था. दोनों गांव में ही रहते थे. सोमवार तड़के करीब चार बजे महिला का पति गुरजीत सिंह अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा. उस समय गुरमेल और उसकी लिव इन पार्टनर सो रहे थे. गुरजीत ने दरवाजा खटखटाकर उनको जगाया. बाद में गुरमेल को बाहर लाकर उसे लोहे के पाइप और लाठियों से जोरदार तरीके से पीटा. वह चिल्लाता रहा लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया. गुरजीत और उसके साथ गुरमेल को अधमरा करके वहां से चले गए.

आरोपियों का अभी तक नहीं लग पाया है कोई सुराग
उसके बाद गुरमेल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी मौत हो गई. गुरमेल सिंह के पिता ने महिला के पति गुरजीत सिंह उर्फ दुल्ला सिंह सहित उसके साथी काला सिंह और अन्य के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल केसरीसिंहपुर थाना पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: Crime News, Live in Relationship, Murder case, Rajasthan news, Sri ganganagar news



Source link