वरुण धवन की भेड़िया ने याद दिलाए बॉलीवुड के पुराने दिन, स्पाई यूनिवर्स की भी हुई बात, लाजवाब है रिएक्शन


वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म भेड़िया आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. देशभर की करीब 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह फिल्म काफी चर्चा में है. फिल्म देखकर निकले लोगों ने अच्चा रिस्पोंस दिया है. लोगों के रिएक्शन्स के साथ सोशल मीडिया पर भी यह फिल्म ट्रेंड करने लगी है.

गुरुवार शाम से ही ट्विटर पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब भेड़िया ने लाइम लाइट बटोर ली है. भेड़िया ट्विटर ट्रेंड में नंबर वन पर आ गई है. ट्रेंड में लोगों ने डायरेक्टर अमर कौशिक की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म को अच्छा रिस्पोंस दिया है. हॉरर कॉमेडी के जानदार डायलॉग्स ने लोगों को खूब गुदगुदाया है.

सोशल मीडिया पर मिला अच्छा रिस्पोंस
वरुण धवन और कृति सैनन की यह फिल्म ओपनिंग में ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के वीएफएक्स की भी काफी तारीफ हो रही है. साथ ही वरुण धवन भी काफी तारीफ बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने वरुण धवन की पर्फोमेंस की तारीफ करते हुए कहा कि बदलापुर के बाद एक बार फिर वरुण ने दमदार अभिनय किया है. फिल्म के कॉमिक डायलोग्स ने भी महफल लूटी है. डायरेक्टर अमर कौशिक की हॉरर फिल्म स्त्री की तरह इस फिल्म की भी काफी तारीफ हो रही है.

” isDesktop=”true” id=”4954581″ >

ट्विटर पर बनी नंबर 1
भेड़िया रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. लोगों ने फिल्म को काफी पॉजिटिव रिव्यू दिए हैं. गुरुवार से ऋचा चड्ढा का ट्वीट काफी ट्रेंडिंग में रहा. वहीं भेड़िया के रिलीज के बाद से ही ट्विटर पर भेड़िया नंबर वन बन गई है. लोगों ने फिल्म देखकर कहा कि एक बेहतरीन एंटरटेनमेंट फिल्म है.

वरुण धवन और कृति सैनन की यह फिल्म ओपनिंग में ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

News18 Hindi News18 Hindi News18 Hindi

इस फिल्म ने लोगों को एंटरटेन किया है. लोगों ने कहा कि भेड़िया ने बॉलीवुड के पुराने दिन याद दिला दिए. पुराने समय में बॉलीवुड में शानदार एंटरटेनिंग फिल्में रिलीज हुआ करती थीं. अब भेड़िया ने भी अपनी शानदार कॉमेडी और अच्छी कहानी के जरिए वही पुराने एंटरटेनिंग दिन याद दिला दिए.

Tags: Bhediya, Kriti Sanon, Varun Dhawan



Source link