विक्की कौशल ने बताई वह दिलचस्प एक्टिंग ट्रिक जो कभी शाहरुख खान से सीखी थी


नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. ‘मसान’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले स्टार के खाते में कई ब्लॉकबस्टर हिट हैं. ‘राजी’, ‘संजू’, ‘सरदार उधम’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों में नजर आने के बाद विक्की को 2018 में काफी लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के साथ बड़े पर्दे पर बार-बार अपनी क्षमता साबित की है. एक्टर फिलहाल ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. उन्होंने शाहरुख खान से सीखी एक एक्टिंग ट्रिक का खुलासा किया है.

विक्की ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने शाहरुख खान से एक बहुत ही दिलचस्प बात सीखी है. वे कहते हैं, ‘उन्होंने मुझे बताया कि हमेशा हर फिल्म के साथ एक व्याकरण जुड़ा होता है और यह निर्देशक के साथ आता है कि उनके पास क्या नजरिया है. निर्देशक जिस व्याकरण के साथ आ रहा है, उसे समझना महत्वपूर्ण है और मेरा काम खुद को पूरी तरह से रोल में ढालना है.’

कोरियोग्राफर के रोल में दिखेंगे विक्की कौशल
विक्की ने अपनी अगली फिल्म को लेकर कहा, ‘मेरी यह फिल्म चल सकती है या नहीं भी चल सकती है और मैं इसके लिए वाकई में उत्साहित हूं, जितना मैं ‘मसान’ के रिलीज के समय था.’ एक्टर फिल्म में एक कोरियोग्राफर गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

‘गोविंदा नाम मेरा’ का हो रहा जमकर प्रचार
प्रमोशनल इवेंट के एक हिस्से के रूप में, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार ने मुख्य किरदारों की रील और पर्दे के पीछे उनके मजेदार पलों की झलकियां दिखाई हैं. कॉमेडी ड्रामा में सुकु के कई मूड दिखाने के लिए, कियारा आडवाणी और ओटीटी चैनल ने एक रील अपलोड की है. मंच ने फिल्म से कियारा आडवाणी उर्फ ​​सुकू का एक मजेदार वीडियो जारी किया है.

16 दिसंबर को रिलीज होगी ‘गोविंदा नाम मेरा’
फिल्म में, सुकु गोविंदा वाघमारे की ‘शरारती प्रेमिका’ बनी हैं. वे भी उन्हीं की तरह एक कोरियोग्राफर हैं. ‘गोविंदा नाम मेरा’ इस साल 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. विक्की और कियारा के अलावा, इसमें भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. ‘गोविंदा नाम मेरा’ के अलावा विक्की के पास सारा अली खान के साथ भी एक फिल्म है. वे ‘सैम बहादुर’ का भी हिस्सा हैं.

Tags: Shah rukh khan, Vicky Kaushal



Source link