संजू सैमसन को मौका नहीं देने पर फैंस के निशाने पर आए हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास – ind vs nz hardik pandya came under attack from fans for not giving sanju samson a chance lashed out on social media – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

संजू सैमसन को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में भी नहीं रखा गया था
भारत ने टी-20 वर्ल्ड के कुछ मैचों में दिनेश कार्तिक तो कुछ मैचों में ऋषभ पंत को आजमाया
दोनों का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में खास नहीं रहा. वहीं, संजू ने इस साल IPL में शानदार प्रदर्शन किया था

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को जगह नहीं देने पर टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या उनके फैंस के निशाने पर आ गए हैं और फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली है. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की और सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर साबित किया है कि वह इस समय प्रचंड फार्म में हैं और बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं, लेकिन यहां पर संजू सैमसन की जगह ऋषभ पंत को मौका देने पर फैंस नाराज हो गए और कप्तान के साथ ही हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण को भी टारगेट करने लगे.

टी-20 वर्ल्ड कप में मिली नाकामी के बाद हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच खेल रही है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सीनियर खिलाड़ियों (कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और डीके) को आराम दिया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में जीत के बावजूद कप्तान हार्दिक पंड्या और टीम के कोच वीवीएस लक्ष्मण निशाने पर हैं और इसकी वजह है संजू सैमसन को मौका नहीं दिया जाना.

फिर फ्लॉप रहे पंत
दूसरे टी-20 मैच में विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत को मौका दिया गया जिन्होंने ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की. एक बार फिर से ऋषभ पंत नाकाम रहे और कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी संजू सैमसन को मौका देने की बात कही है. रवि शास्त्री ने कहा- ”संजू सैमसन को मौका दो. 10 मैच दो उसको. ऐसा नहीं कि दो मैच खिलाया और फिर बैठा दिया. दूसरे लोगों को बैठाओ. संजू सैमसन को 10 मैच खिलाओ और फिर देखो की आगे क्या करना है.”

T20 World Cup की करारी हार के बाद वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन ने दिया कप्तानी से इस्तीफा

VIDEO: सूर्यकुमार यादव ने किया अपनी कामयाबी का खुलासा, कहा- सचिन सर और विराट भाई से…

कार्तिक और पंत को वर्ल्ड कप में आजमाया, लेकिन नहीं कर सके खास
संजू सैमसन को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में भी नहीं रखा गया था. भारत ने टी-20 वर्ल्ड के कुछ मैचों में दिनेश कार्तिक, तो कुछ मैचों में ऋषभ पंत को विकेट कीपर के रूप में आजमाया. लेकिन दोनों का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा. हालांकि संजू सैमसन ने इस साल IPL में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 458 रन बनाए थे और उनकी स्ट्राइक रेट भी 146.79 थी.

संजू सैमसन ने अभी तक भारत की ओर से 16 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इस साल अगस्त में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच खेला था.

फैंस ने कप्तान पंड्या पर चलाए तीर 
संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिलने से उनके फैंस नाराज हैं और उन्होंने कप्तान हार्दिक पंड्या और कोच वीवीएस लक्ष्मण पर भी निशाना साधा है. संजू सैमसन फैंस पेज वाले ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है कि वर्ष 2014 से संजू सैमसन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया है.

News18 Hindi

एक फैंस ने ट्विटर पर फोटो share करते हुए लिखा- रवि शास्त्री का प्वाइंट सही है, मेन विलेन राजनीति है, कोई संजू की मदद नहीं कर सकता है.

News18 Hindi

एक यूजर ने लिखा- संजू सैमसन की प्रतिभा के साथ पूरी तरह से अन्याय किया जा रहा है. उसके फार्म को नजरअंदाज किया जा रहा है.

Tags: Dinesh karthik, Hardik Pandya, India vs new zealand, Rishabh Pant, Sanju Samson, T20 World Cup 2022, Vvs laxman



Source link