सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री भी करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, पढ़ें उनकी फिल्म से जुड़ी बातें – salman khan niece alizeh agnihotri debut in bollywood films soon release more details here – News18 हिंदी


मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों को लॉन्च किया है. नए टैलेंट को इंडस्ट्री में अपने हुनर को आजमाने का मौका दिया है. बॉलीवुड में भी आमतौर पर हर साल कोई ना कोई नया स्टारकिड एक्टिंग की दुनिया में कदम रखता है. अब खबरें आ रही है कि सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) भी एक्टिंग में अपना हुनर आजमाने आ रही हैं. अलिजेह अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

अलिजेह अग्नहोत्री, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. 22 साल की अलीजेह सलमान की बड़ी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. अतुल अग्निहोत्री कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. खासतौर पर वह नाना पाटेकर के साथ की फिल्म क्रांतिवीर के लिए जाते हैं. जबकि अलिजेह की मां अलवीरा खान एक फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर हैं.

Shehzada के टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर भड़क गए फैन्स, लपेटे में आए कार्तिक आर्यन

अलीजेह का बॉलीवुड डेब्यू
बीते कुछ समय से अलीजेह अग्निहोत्री लगातार अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन अब फाइनली ऐनाउंसमेंट की जा चुकी है कि अलीजेह नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी की फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को लेकर काम भी शुरू किया जा चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने की पूरी संभावना है.

अतुल अग्निहोत्री और अलविरा खान की बेटी हैं अलीजेह
डायरेक्टर पाधी मूल रूप से अपनी कल्ट वेब सीरीज जामताड़ा 1 और 2 के लिए जाने जाते हैं. सौमेंद्र का डायरेक्शन की दुनिया में काफी नाम है. उन्होंने कैमरे के पीछे रहकर भी अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्हें फिल्म बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कोई सलमान खान की फैमिली से डेब्यू कर रहा है. इससे पहले उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को भी सलमान खान लॉन्च कर चुके हैं. हालांकि आयुष इंडस्ट्री में अभी उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाए हैं जहां शायद आज उन्हें होना चाहिए था. आयुष ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

Tags: Entertainment news., Salman khan



Source link