साउथ सिनेमा की ब्यूटी आलिया-कैटरीना पर फिर पड़ीं भारी, बनीं मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस!


नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेज को पछाड़कर साउथ की ब्यूटी सामंथा रूथ प्रभु एक बार फिर दर्शकों की चहेती बन गई हैं. ऑर्मैक्स मीडिया ने अक्टूबर 2022 के लिए मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार की लिस्ट जारी की है, जिसमें आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ सरीखी बॉलीवुड एक्ट्रेस को सामंथा ने पीछे कर दिया है.

ऑर्मैक्स मीडिया ने ट्विटर पर उन इंडियन एक्ट्रेस की एक लिस्ट जारी की है, जिन्हें दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है. मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार की लिस्ट में पहले स्थान पर सामंथा रूथ प्रभु हैं, जबकि दूसरे स्थान पर आलिया भट्ट हैं. दीपिका पादुकोण को लिस्ट में 5वां स्थान दिया गया है. लिस्ट में, उनसे आगे नयनतारा और काजल अग्रवाल हैं.

(फोटो साभार: Twitter)

कैटरीना कैफ लिस्ट में 7वां स्थान पाने में कामयाब रहीं. रश्मिका मंदाना उनसे एक पायदान ऊपर हैं. अनुष्का शेट्टी को 8वां, वहीं कीर्ति सुरेश को 9वां स्थान मिला, जबकि त्रिशा 10वें पायदान पर रहीं. लोकप्रिय अभिनेत्रियों की सूची में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस का बोलबाला रहा. सिर्फ 3 बॉलीवुड एक्ट्रेस लिस्ट में अपनी जगह बना पाईं.

ये भी पढ़ें: Vikram Gokhale Death: विक्रम गोखले की ये 5 फिल्में देखकर लोगों को बार-बार आएगी उनकी याद

सामंथा रूथ प्रभु दर्शकों के बीच तब काफी मशहूर हुई थीं, जब फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज हुई थी. फिल्म में सामंथा ने इसके आइटम नंबर ‘ओ अंटावा’ पर जबरदस्त डांस किया था. एक्ट्रेस के डांस ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया था. इससे पहले, हिंदी दर्शकों ने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में उनके काम को काफी पसंद किया था.

Tags: Alia Bhatt, Katrina kaif, Samantha akkineni



Source link