सूर्यकुमार यादव के पास गेंद का अनुमान लगाकर शॉट खेलने की अद्भुत क्षमता, जानें किसने कही ये बड़ी बात – suryakumar yadav has amazing ability to play shots by anticipating ball glenn phillips said a big thing – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने मंगलवार चार चार विकेट झटके
जिससे न्यूजीलैंड की टीम 19.4 ओवर में 160 रन पर आउट हो गयी

नेपियर. दुनिया के नंबर वन टी20 बैटर सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड के उभरते हुए टी20 खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स भी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार के पास आने वाली गेंद के बारे में अनुमान लगाने के साथ उस पर शॉट मारने की अद्भुत क्षमता है. सूर्यकुमार ने दूसरे टी20 मैच में 51 गेंद में 111 रन की शानदार पारी खेली और उन्हें तीन मैचों की टी20 सीरीज का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया है.

बारिश की रुकावट के बाद तीसरा टी20 मैच टाई रहा है. सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था जबकि दूसरे मुकाबले को भारत ने आसानी से जीता था. मंगलवार को मैच टाई होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिलिप्स ने कहा, “गेंदबाज की लाइन लेंथ का सटीक आकलन करने की सूर्यकुमार की क्षमता ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. आने वाली गेंद के बारे में अनुमान लगाने के साथ उसके पास आखिरी क्षणों में अपने शॉट में बदलाव कर गेंद को सीमा रेखा के पार भेजने की भी कमाल की क्षमता है.”

सूर्या ने खेली थी अविश्वसनीय पारी


सूर्यकुमार ने दूसरे टी20 मैच में 7 छक्के और 11 चौके जड़े थे. इस अविश्वसनीय पारी में उन्होंने कई ऐसे शॉट खेले जो क्रिकेट में अपरंपरागत माने जाते है. उन्होंने इस दौरान विकेट के पीछे थर्डमैन से लेकर फाइन लेग की क्षेत्र में कुछ दमदार शॉट लगाये. फिलिप्स ने कहा, “पिछले मैच में उसने ऐसी गेंद पर थर्ड मैन के ऊपर के छक्का लगाया जिसे खेलने में दूसरे बल्लेबाजों को परेशानी होती.”  फिलिप्स ने इस मौके पर भारतीय टीम में विकल्पों की सराहना की.

Ind vs NZ: मैच के बाद पत्रकार पर भड़के हार्दिक पंड्या, कहा- कौन, क्या बोल रहा है….

IND vs NZ: संजू सैमसन को फिर नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह, BCCI पर भड़के फैंस

फिलिप्स ने कहा- भारतीयों में इतनी गहराई है, आईपीएल में दिखता है


अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने मंगलवार चार चार विकेट झटके जिससे न्यूजीलैंड की टीम 19.4 ओवर में 160 रन पर आउट हो गयी. टीम 16 वें ओवर में दो विकेट पर 130 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी. भारत के गेंदबाजी आक्रमण के बारे में बात करते हुए, फिलिप्स ने कहा, “भारतीयों में इतनी गहराई है, आईपीएल में भी दिखता है। अर्शदीप और सिराज जैसे खिलाड़ियों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आने से पहले पता था कि  इस स्तर पर कैसा प्रदर्शन करना है.”

Tags: IND vs NZ T20I, India vs new zealand, Suryakumar Yadav, Suryakumar Yadav Comment



Source link

This website is made by AMNUM CREATIONS We have rights about all the contents in this website. All copyrights reserved | Designed by PixaHive.