‘स्त्री’,’हेरा फेरी’, ‘कृष’ और ‘दोस्ताना’ सहित इन 6 फिल्मों के सीक्वल का फैंस को करना पड़ेगा लंबा इंतजार!


अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जो 2015 में रिलीज फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है. फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों पर छा गई है. यह बॉक्स ऑफिस पर अब तक रिलीज फिल्मों में से सबसे बढ़िया ओपनिंग लेने वाली दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है.बता दें कि ‘दृश्यम -2’ की तरह बॉलीवुड की कई और भी फिल्में है जिनके सीक्वल का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि उनके आने में अभी काफी समय है. चलिए एक नजर डालते हैं उन फिल्मों के सीक्वल पर जिसे देखने के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

‘हेरा फेरी’ में अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल को एक साथ देखा गया था

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)
अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्म ‘हेरा फेरी’ दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में एक रही है. साल 2000 में आई फिल्म की बंपर सफलता के बाद मेकर्स ने इसका एक और पार्ट लेकर आए. पहले पार्ट को प्रिदर्शन ने बनाया था जबकि दूसरे वाले का डायरेक्शन नीरज वोरा ने किया था. यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस खरी उतरी थीं. अब इसके तीसरे पार्ट यानी एक और सीक्वल की प्लानिंग मेकर्स लंबे समय से कर रहे हैं. लेकिन हाल में फिल्म को लेकर जो नया अपडेट सामने आया वह दर्शकों को हैरान करने वाला है. अक्षय कुमार ने ‘हेरा फेरी’ फ्रैंचाइज़ी से बाहर होने का विकल्प चुना है क्योंकि वह स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं हैं. अब देखना है कि इस सीक्वल को देखने के लिए फैंस को कितना इंतजार करना पड़ेगा.

Hrithik Roshan Rakesh Roshan Krrish 4

(फोटो साभारः Instagram @rakesh_roshan9)

कृष 4 (Krrish 4)
‘कृष’ के रूप में ऋतिक रोशन का सुपरहीरो अवतार दर्शकों को खूब पसंद आया था. नवंबर 2013 में रिलीज़ हुई ‘कृष 3’ के बाद, निर्देशक राकेश रोशन ने इस फ्रैंचाइज़ी से चौथे पार्ट को लाने का वादा किया था, जो अभी भी बन रहा है. इसके बनने के पीछे राकेश रोशन के हेल्थ इश्यू रहे हैं. हालांकि वह अब फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन 9 साल गुजर जाने के बाद अभी भी फिल्म फ्लोर से दूर है.

Dostana-2

Dostana-2

दोस्ताना 2 (Dostana-2)
प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की सुपरहिट फिल्म दोस्ताना (Dostana) 2008 में रिलीज हुई थी. फिल्म को सीक्वल के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने हामी भरी थी. दोनों कुछ दिनों तक साथ में फिल्म की शूटिंग भी किया लेकिन अचानक से कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने से ‘दोस्ताना 2’ अधर में लटक गई. अब ये कह पाना मुश्किल है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म फ्लोर आएगी की नहीं .

नो एंट्री

नो एंट्री

नो एंट्री (No Entry)
‘नो एंट्री में एंट्री’ नाम की इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. सलमान खान ने पहले भाग में सुर्खियां बटोरी लेकिन वह इसके सीक्वल में नहीं हैं. फिल्म को लेकर अगर ईटाइम्स की एक रिपोर्ट पर यकीन करें तो, “नो एंट्री निर्माता बोनी कपूर की फ्रेंचाइजी है. अब बोनी की कानूनी सहमति के बिना सलमान सीक्वल नहीं कर सकते. बोनी ने अपने दोस्तों से कहा है कि वह खुशी-खुशी सलमान को सीक्वल का अधिकार देंगे. हालांकि सलमान ने नहीं पूछा. इसलिए तकनीकी रूप से कोई ‘नो एंट्री पार्ट 2’ नहीं है.”

Rajkummar Rao CONFIRMS Stree 2, Rajkummar Rao ,Stree 2, Shraddha Kapoor, Shraddha Kapoor film Stree 2, स्त्री 2, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, मोनिका ओ माय डार्लिंग ,Monica O My Darling

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’

‘स्त्री’ (Stree)
श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की साल 2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ (Stree) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म में श्रद्धा के अभिनय को भी खूब पसंद किया गया था. स्त्री की सफलता के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वक की प्लानिंग लंबे समय से कर रहे हैं है हालांकि अभी फिल्म सितारों ने इसकी शूटिंग नहीं शुरू किया है. वहीं खबर ये आ रही है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म ‘स्त्री’ के प्रीक्वल (Stree Prequel) की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Tags: Bollywood films, Entertainment news., Film



Source link