‘हमारे पास इतने पैसे नहीं कि उन्हें खरीद सकें…’ मैक्सवेल ने भारतीय बल्लेबाज के BBL में खेलने पर कही बड़ी बात – on the possibility of suryakumar yadav playing in big bash league glenn maxwell said we do not have enough money – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज 1-0 से जीती
सूर्यकुमार ने 51 गेंदों में 111 की नाबाद पारी खेली

नई दिल्ली. दुनिया के नंबर टी20 बैटर सूर्यकुमार यादव ने दुनिया भर के दिग्गजों को अपने विस्फोटक अंदाज से चकित कर दिया है. पहले T20 वर्ल्ड कप में 3 फिफ्टी लगाकर तीसरे सबसे बड़े स्कोरर रहे और उन्होंने 6 मैचों में 189.68 की शानदार स्ट्राइक-रेट के साथ 239 रन बनाए. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में अपना फॉर्म जारी रखा. उन्होंने दो पारियों में एक शतक समेत 124 रन बनाए. उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया.

भारत ने सीरीज 1-0 से जीती और सूर्यकुमार की 51 गेंदों में खेली गई 111 की नाबाद पारी ने हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम को दूसरे टी20 में सीरीज की एकमात्र जीत हासिल करने में बड़ी भूमिका निभाई. उनकी इस पारी को देखने के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्टार ग्लेन मैक्सवेल ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े हैं.

हमारे पास कोई नहीं है, जो उसके करीब हो: मैक्सवेल
मैक्सवेल ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर’ पर एक चर्चा में कहा, “मुझे पता नहीं था कि मैच चल रहा है. लेकिन मैंने बाद में स्कोरकार्ड देखा तो उसकी फोटो फिंची (एरोन फिंच) को भेजी और कहा, ‘देखो यहां क्या चल रहा है? उसकी बैटिंग पूरी तरह से अलग ग्रह से आए बल्लेबाजी की तरह लग रही है, देखो, बाकी सभी बल्लेबाजों के स्कोर और इस लड़के (सूर्यकुमार यादव) की 50 गेंदों पर 111 रन की कमाल की पारी खेली.’,

IND vs BAN: बांग्‍लादेश ने भारत के खिलाफ आखिरी वनडे मैच का बदला वेन्‍यू…जानिए क्‍या है वजह?

हार्दिक पंड्या को खुद पर है गजब का विश्वास, कप्तानी मिली तो कैसे करेंगे टीम की अगुवाई? बताया आगे का प्लान

मैक्सवेल ने आगे कहा, “अगले दिन मैंने पारी का पूरा रीप्ले देखा और वह हर किसी की तुलना में बहुत बेहतर है. यह देखना लगभग कठिन है कि हमारे पास कोई भी नहीं है जो उसके करीब है.”

हमें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हर अनुबंधित खिलाड़ी को बर्खास्त करना होगा: मैक्सवेल
यह पूछे जाने पर कि क्या भविष्य में सूर्यकुमार को बिग बैश लीग का अनुबंध मिल सकता है, इस पर मैक्सवेल हंसने लगते हैं और कहते हैं, “हमारे पास पर्याप्त पैसा नहीं है. कोई मौका नहीं है. इसके लिए हमें हर खिलाड़ी को बर्खास्त करना होगा और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हर अनुबंधित खिलाड़ी को बर्खास्त करना होगा.” सूर्यकुमार न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में अगली बार खेलेंगे.

Tags: Big bash league, Glenn Maxwell, India vs new zealand, Rohit sharma, Suryakumar Yadav, Virat Kohli



Source link