हरियाणाः ईको वैन और कैंटर में टक्कर, 3 साधुओं सहित 6 लोग घायल

हरियाणाः ईको वैन और कैंटर में टक्कर, 3 साधुओं सहित 6 लोग घायल


पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव डाहर स्थित बाबा मंगलदास के डेरे से हरिद्वार एक बाबा को श्रद्धांजलि देने जा रहे 3 साधु और 3 सेवक सड़क हादसे में घायल हो गए. हादसा देर रात UP के शामली जिला में हुआ. शामली के सिविल अस्पताल में इलाज न मिलने के चलते उन्हें पानीपत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां सभी उपचाराधीन है. घायलों के अनुसार उनकी इको वैन गाड़ी को सामने से एक कैंटर ने टक्कर मारी थी. इलाज के दौरान एक साधु की हालत नाजुक बनी हुई है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

साधु कपिल मुनि ने बताया कि वह गांव दहाड़ स्थित बाबा मंगल दास डेरे में रहते हैं. हरिद्वार में एक साधू ब्रहमलीन हो गए थे, जिन्हें श्रद्धांजलि देने डेरे से साधु  रविवार देर रात करीब 1:30 बजे डेरे से इको वैन गाड़ी में सवार होकर हरिद्वार के लिए चले थे. गाड़ी सेवक मोनू की थी, जिसे वह खुद ड्राइव कर रहा था. अलसुबह  उत्तर प्रदेश के शामली जिला के पास बलवा चौक पर सामने से आ रहे अमरुद से लदे एक तेज कैंटर ने टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हादसे की सूचना एंबुलेंस कंट्रोल रूम पर दी गई. मौके पर पहुंची एंबुलेंस घायलों को शामली के सिविल अस्पताल में पहुंची. साधु कपिल मुनि ने बताया कि सुबह करीब 7 उसके फोन पर एक घायल साधु की कॉल आई, जिसने हादसे के बारे में बताया. साथ ही कहा कि शामली के सरकारी अस्पताल में उन्हें न ही कोई इंजेक्शन लगाया गया और न किसी प्रकार का उपचार चल रहा है. सूचना मिलने पर कपिल मुनि पानीपत से शामली पहुंचे. सभी घायलों को गाड़ी में बैठा कर  पानीपत सिविल अस्पताल में पहुंचे, जहां सभी घायल उपचाराधीन हैं.

आपके शहर से (पानीपत​)

Tags: Car accident, Panipat News, Shamli police



Source link