हैदराबाद पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक: TRS नेता ने काफिले के आगे खड़ी की कार और फिर…

हैदराबाद पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक: TRS नेता ने काफिले के आगे खड़ी की कार और फिर...


हाइलाइट्स

कार के रास्ते में रुकते ही फौरन एक्टिव हुए सुरक्षाकर्मी, वीडियो वायरल
टीआरएस नेता गासुला श्रीनिवास ने लगाया सुरक्षाकर्मियों पर तोड़फोड़ का आरोप

हैदराबाद. हैदराबाद यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया. यहां जिस वक्त केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का काफिला गुजर रहा था ठीक उसी वक्त अचानक उनके काफिले के सामने टीआरएस नेता ने अपनी गाड़ी लगा दी. यह देख सुरक्षाकर्मी एक्टिव हो गए और फौरन उन्होंने मौके से गाड़ी को हटवा दिया. काफिले के सामने गाड़ी लगाने वाले टीआरएस नेता का नाम गोसुला श्रीनिवास बताया जा रहा है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

तेलंगाना राष्ट्रीय समिति ‘टीआरएस’ के एक नेता ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने अपनी कार खड़ी कर दी, जो शहर में ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस‘ समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलंगाना राष्ट्र समिति ‘टीआरएस’ के एक नेता ने शनिवार को हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने अपनी कार खड़ी की तो वहां तैनात सुरक्षाकर्मी सकते में आ गए. सुरक्षाकर्मियों ने हस्तक्षेप करते हुए मौके से कार को हटा दिया. टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने अपना वाहन इस तरह खड़ा किया कि इससे अमित शाह के काफिले का रास्ता रुक गया. इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री की सुरक्षा को बड़ा खतरा पैदा हो गया.

कार के रास्ते में रुकते ही फौरन एक्टिव हुए सुरक्षाकर्मी, वीडियो वायरल
इस दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ‘सीआरपीएफ’ के हस्तक्षेप के बाद उन्हें कार को वहां से हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा.इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लाल रंग की कार काफिले के रास्ते में खड़ी नजर आ रही है. उसके आसपास कई सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहे हैं और उसे रास्ते से हटाते दिख रहे हैं.

टीआरएस नेता गासुला श्रीनिवास ने लगाया सुरक्षाकर्मियों पर तोड़फोड़ का आरोप

वहीं घटना को लेकर टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा कि मेरी कार काफिले के आगे अचानक से रुक गई थी. मैं इस दौरान कुछ समझ पाता तब तक गृह मंत्री की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने कार के साथ तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. यह गलत है. इस मामले पर मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और कार्रवाई करने के लिए कहूंगा.

Tags: Amit shah, Hyderabad, Telangana



Source link