होमवर्क न करने पर पिता ने बच्चे के ऊपर केरोसिन उड़ेला, डराने के लिए जलाई माचिस और फिर….


Image Source : IANS
Father burns 12-year-old son to death

Pakistan News: कराची में एक युवक ने अपने 12 वर्षीय बेटे को उसके स्कूल के काम के बारे में सवालों का जवाब नहीं देने पर मार डाला। मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि, बच्चे के होमवर्क न करने पर पिता ने उसे जिंदा जलाकर मौत दे दी। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 14 सितंबर को ओरंगी टाउन इलाके में इस अग्निकांड में 12 साल का शहीर खान गंभीर रूप से झुलस गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि, उसके पिता नजीर खान ने शाहीर पर मिट्टी का तेल डाला और लड़के को अपना होमवर्क पूरा करने के लिए डराने के लिए एक माचिस जलाई, लेकिन मिट्टी के तेल की वजह से आग ने भयंकर रुप ले लिया।

बेटे की दर्दनाक मौत की खबर मिलने पर पर शोक में मां


अपने लड़के की चीखों को सुनकर, शाहीर की मां शाजिया मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में जलते बच्चे पर कंबल और कपड़े फेंके। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, 16 सितंबर को अपने बेटे की असहनीय दर्दनाक मौत की खबर मिलने पर शाजिया शोक में थी। उसने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करने से पहले दो दिन का समय लिया।

आरोपी पिता गिरफ्तार

पुलिस ने नजीर को गिरफ्तार कर लिया और वह 24 सितंबर को अदालत की सुनवाई तक हिरासत में रहेगा। स्थानीय पुलिस अधिकारी सलीम खान ने पाकिस्तानी समाचार आउटलेट्स को बताया कि जब शहीर ने अपना होमवर्क पूरा करने के बजाय पतंग उड़ाने के लिए बाहर जाने पर जोर दिया तो नजीर गुस्से में आ गया।

बच्चे के ऊपर मिट्टी का तेल डाला, डराने के लिए जलाई माचिस

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पिता ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे के ऊपर मिट्टी का तेल डाला और उसे डराने के लिए माचिस जलाई। नजीर ने अपनी पत्नी द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार होने पर अपना जुर्म कबूल कर लिया है। कराची के बंदरगाह शहर में ओरंगी टाउन में करीब 30 लाख लोग रहते हैं। व्यापक रूप से एशिया की सबसे बड़ी मलिन बस्तियों में से एक के रूप में उद्धृत, यह 8,000 एकड़ में फैला है।

Latest World News





Source link