200 करोड़ की रंगदारी केस: जैकलीन से 7 घंटे तक हुई पूछताछ, सुकेश से मिले तोहफों की दी जानकारी

200 करोड़ की रंगदारी केस: जैकलीन से 7 घंटे तक हुई पूछताछ, सुकेश से मिले तोहफों की दी जानकारी


हाइलाइट्स

आर्थिक अपराध शाखा ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में सात घंटे से अधिक पूछताछ की.
आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन से कहा है कि जब भी जांच के लिए बुलाया जाएगा, पेश होना पड़ेगा.
आर्थिक अपराध शाखा को जैकलीन ने पूछताछ के दौरान सुकेश द्वारा दिये गए तोहफों की भी जानकारी दी.

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी क्रम में सोमवार को एक बार फिर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. रंगदारी का मामला कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है. यह दूसरी बार था जब अभिनेत्री को मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. पिछले बुधवार को, फर्नांडीज से पिंकी ईरानी के साथ आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जिसने कथित तौर पर अभिनेता को चंद्रशेखर से मिलवाया था. सोमवार को हुई पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज ने उपहार की सूची दी, जो उन्हें सुकेश चंद्रशेखर ने दी थी.

इसमें सुकेश द्वारा उन्हें दिए गए महंगे बैग के आभूषण और कार्ड उपहार शामिल हैं. सूत्रों का कहना है कि उन्होंने जांच में सहयोग किया है और उनसे कहा गया है कि जब भी जांच टीमों को पूछताछ के लिए उनकी जरूरत होगी, वह वहां मौजूद रहे. दिल्ली पुलिस ने सुकेश द्वारा उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक के बारे में भी पूछा. जवाब में पुलिस टीम द्वारा उनके साथ विवरण की सूची प्रदान करने के बाद जैकलीन ने इसे कई बार स्वीकार किया है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक जांच से पता चला था कि चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन पर फर्नांडीज के एजेंट प्रशांत को एक मोटरसाइकिल की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया.

हालांकि फिर भी चंद्रशेखर दोपहिया और उसकी चाबियां प्रशांत के यहां छोड़ गए, पुलिस ने पहले कहा था. उन्होंने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है. चंद्रशेखर, जो वर्तमान में यहां जेल में है, उसपर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है.

Tags: EOW, Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar



Source link