51 साल में भी तब्बू जी रही हैं सिंगल लाइफ, अजय देवगन को ठहराया था इसका जिम्मेदार, खुद बताया किस्सा


मुंबई. बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. रियलस्टिक और कर्मशियल फिल्मों के बीत जानदार तालमेल बिठाने में माहिर तब्बू 51 साल में भी सिंगल रहकर अपना जीवन एंजॉय कर रही हैं.

तब्बू के करियर के दौरान कई रिलेशनशिप की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती रहीं. साउथ इंडिया के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन के साथ तब्बू के रिलेशन की खबरें करीब 10 साल तक चर्चा में रहीं. उम्र के तमाम पड़ाव और डेटिंग एक्सपीरियंस के बाद तब्बू ने अकेले रहने का फैसला लिया है. लेकिन एक समय तब्बू ने अपने सिंगल रहने के पीछे अजय देवगन को भी जिम्मेदार ठहराया था.

बॉलीवुड में फेमस है तब्बू और अजय की दोस्ती

तब्बू और अजय की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में जानी जाती है. दोनों करीब 30 सालों से अच्छे दोस्त रहे हैं और इंडस्ट्री में लगातार शानदार काम करते आ रहे हैं. तब्बू ने साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका रिलेशनशिप सफल ना हो पाने के पीछे अजय देवगन जिम्मेदार हैं. हालांकि तब्बू ने ये सब मजाक में कहा था.

इंटरव्यू में किया खुलासा

साल 2017 में Mumbai Mirror को दिए इंटरव्यू में तब्बू ने बताया था, ‘मैं और अजय करीब 25 सालों से दोस्त हैं. अजय मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी और करीबी दोस्त हुआ करते थे. इसी नाते अजय और मेरी भी दोस्ती हो गई. जब मैं यंग थी तो अजय और समीर दोनों मिलकर मेरी जासूसी किया करते थे. इतना ही नहीं जो भी लड़का मुझसे बात करते हुए दिख जाता था ये दोनों लोग उसे धमकाते थे और पिटाई भी लगा देते थे. दोनों उस दौर में दबंग हुआ करते थे. आज मैं सिंगल हूं तो उसकी वजह अजय देवगन है. मैं उम्मीद करती हूं कि उन्हें इस बात का अहसास होगा कि उन्होंने क्या किया है.’ हालांकि तब्बू ने ये सब मजाकिया अंदाज में कहा था. अजय और तब्बू करीब 30 सालों से अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

संजय कपूर और नागार्जुन के साथ रहा तब्बू का रिलेशन
तब्बू के करियर में कई एक्टर्स के साथ उनका नाम जोड़ा गया. लेकिन सबसे पहले तब्बू के अफेयर की खबरें अभिनेता संजय कपूर के साथ आईं. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा और काफी समय तक सुर्खियां बटोरीं. लेकिन जल्द ही दोनों के रास्ते अलग हो गए. इसके बाद तब्बू का नाम साउथ इंडिया के फेमस अभिनेता अक्किनैनी नागार्जुन के साथ जोड़ा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू और नागार्जुन दोनों करीब 10 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. हालांकि नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे और लंबे इंतजार के बाद भी उन्होंने तब्बू के साथ रिश्ते को नाम देना उचित नहीं समझा. इससे दुखी होकर तब्बू ने अपने रास्ते अलग कर लिए. अब तब्बू 51 साल की उम्र में भी अपनी सिंगल लाइफ में काफी खुश हैं.

Tags: Ajay devgan, Bollywood news, Drishyam 2, Tabu



Source link