70 साल बाद भारत में चीते का वेलकम! फुर्तीले जानवर पर इस शानदार मंडला आर्ट को देखकर दंग रह जाएंगे आप

70 साल बाद भारत में चीते का वेलकम! फुर्तीले जानवर पर इस शानदार मंडला आर्ट को देखकर दंग रह जाएंगे आप


हाइलाइट्स

भारत से विलुप्त होने के 7 लंबे दशकों के बाद चीते की वापसी पर पूरा देश खुश है.
मंडला आर्ट को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रामन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.
इस आर्ट को लोगों ने ट्विटर पर खूब सराहा है.

नई दिल्ली. भारत से विलुप्त होने के 7 लंबे दशकों के बाद चीते की वापसी पर पूरा देश खुश है. लोग सोशल मीडिया पर अपने-अपने तरीके से खुशी जाहिर कर रहे हैं. कुछ लोग इसके लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद कर रहे हैं, तो कुछ इससे जुड़ी जानकारी साझा कर रहे हैं. वहीं ट्विटर पर भारत में चीते का स्वागत करते हुए एक ट्विटर यूजर ने शानदार मंडला आर्ट शेयर किया है. इस शानदार आर्ट को देखकर लोग दंग रह गए हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में अफ्रीका के नामीबिया से लाए गए आठ चीतों को छोड़ दिया है. नेशनल पार्क में चीतों को छोड़ने का काम पीएम द्वारा उनके 72वें जन्मदिन के मौके पर किया गया है.

इस मंडला आर्ट को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रामन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. आर्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया #Cheetahs are now in India!! (चीता अब भारत में!!) TVR4724 अभी ग्वालियर में उतरा. बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ, आइए उन्हें और अपनी सभी देशी प्रजातियों के संरक्षण का संकल्प लें. चीतों के स्वागत के लिए इस मंडला आर्ट को बनाया था. अब इस आर्ट में अन्य जानवरों को खोजने का प्रयास करें.

6 घंटे पहले सुधा रामन द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस आर्ट को 1500 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 200 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. इस आर्ट को लोगों ने ट्विटर पर खूब सराहा है. एक ट्विटर यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा कि ये बहुत प्यारी है. इसे ‘भारत में चीता के पुन: आगमन’ का प्रतीक चिन्ह बनाया जाना चाहिए. एक और यूजर ने लिखा अद्भुत आर्ट वर्क, एक्सीडेंटल कलाकार या एक एक्सीडेंटल आईएफएस?

एक अन्य यूजर ने लिखा इस आर्ट वर्क के लिए आपकी जय-जयकार होनी चाहिए. समय, प्रयास और इस समर्पण के लिए आपको सलाम. एक और यूजर ने लिखा सुंदर मंडला आर्ट, ऐसा लगता है कि आपने अब इसमें महारत हासिल कर ली है. मालूम हो कि भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रामन अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से कुछ इस तरह का कंटेंट शेयर करती हैं जो यूजर्स को ना केवल हैरान करती है बल्कि वायरल भी हो जाती है.

Tags: ART, Viral on Internet





Source link