Amravati: पॉइजनिंग के कारण आदिवासी आश्रम स्कूल के 35 छात्रों की तबीयत बिगड़ी, कुछ की हालत नाजुक

Amravati: पॉइजनिंग के कारण आदिवासी आश्रम स्कूल के 35 छात्रों की तबीयत बिगड़ी, कुछ की हालत नाजुक


हाइलाइट्स

पंचशील आदिवासी आश्रम स्कूल के 35 छात्रों को विष बाधा हो गई है.
छात्रों में अचानक पेट दर्द, चक्कर आना, सिर दर्द, जी मिचलाना जैसे लक्षण देखे गए हैं.

रिपोर्ट- श्रेया 

अमरावती. अमरावती से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां 35 छात्र पॉइजनिंग के शिकार हो गए हैं. मिली जानकारी के पंचशील आदिवासी आश्रम स्कूल के 35 छात्रों को विष बाधा हो गई है. बताया जाता है कि छात्रों में अचानक पेट दर्द, चक्कर आना, सिर दर्द, जी मिचलाना जैसे लक्षण देखे गए हैं, जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार छात्रों में लक्षण दिखते ही पंचशील आदिवासी आश्रम स्कूल के कर्मचारियों ने उन्हें तत्काल अचलपुर उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया. छात्रों का अचलपुर उपजिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 8 छात्रों की हालत में सुधार होने पर छुट्टी दे दी गई है और 27 छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक लड़की की हालत गंभीर होने पर उसे जिला सामान्य अस्पताल अमरावती रेफर कर दिया गया.

विष बाधा के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, प्रारंभिक अनुमान है कि इसके पीछे का कारण पानी या भोजन हो सकता है. इस मामले में जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. वहीं छात्रों की तबीयत बिगड़ने पर पंचशील आदिवासी आश्रम स्कूल में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. वहीं अब

Tags: Maharashtra News, Poison



Source link