Bhediya : वरुण धवन की इस आदत से परेशान रहती हैं कृति सेनन, बोलीं- ‘यही डिस्ट्रैक्शन रहता है’


नई दिल्ली. कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म भेड़िया (Bhediya) 25 नवंबर दिन शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. इन दिनों ये दोनों ही सितारे अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और अपनी फिल्म से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक की बातों को शेयर कर रहे हैं. इसी बीच कृति सेनन ने अपने को-स्टार वरुण धवन की सबसे खराब आदत के बारे में खुलासा किया है,जिसे वह बेहद परेशान करती हैं.

हाल ही में ‘आस्क ईच अदर एनीथिंग’ सेगमेंट के दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन ने वरुण धवन के एक बुरी आदत के बारे में बताया, जिससे वह परेशान हैं. कृति के अनुसार, वरुण धवन का फोन कॉल के दौरान बोलने का एक ‘अलग’ तरीका है और यही उनकी आदत है जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है.

वरुण धवन की इस खराब आदत से हैं परेशान
कृति ने बताया कि फोन पर बात करने पर वरुण कभी भी हाय, हैलो या बाय नहीं कहते और कभी कॉल बैक भी नहीं करते हैं. दूसरी बात, हमेशा जब आप फोन रखते हैं तो एक डिस्ट्रैक्शन रहता है. यह कुछ ऐसा है जो मुझे थोड़ा परेशान करता है. वह केवल ‘ठीक है मैं’ या फिर ‘मैं आपको वापस कॉल करूंगा का वादा कर फिर वो कभी कॉल नहीं करते. बल्कि वह गायब हो जाते हैं.’ इसके अलावा जब वरुण ने कृति से उनके बारे में फर्स्ट इंप्रेशन पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे आप थोड़े फ्लर्ट लगे थे. बातुनी और प्यारे भी, लेकिन फ्लर्टी.’

भेड़िया में कृति का पसंदीदा सीन
कृति से जब फिलम में उनके पसंदीदा सीन के बारे में पूछा गया, तो कृति ने एक सीन का जिक्र किया, जिसमें अभिषेक बनर्जी और सरवन अली पालिजो, वरुण धवन के ‘बम’ का विश्लेषण करते हैं, जब वह भेड़िया द्वारा काटे जाते हैं. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब भी वे इसके लिए शूटिंग करते हैं तो वे हर बार हंसते हैं, क्योंकि अभिषेक बनर्जी के हाव-भाव बहुत मजाकिया थे.

Tags: Bhediya, Entertainment news., Kriti Sanon, Varun Dhawan



Source link