Bigg Boss16: सुम्बुल तौकीर के पिता पर बरसे कुशाल टंडन, बोले- टीना दत्ता भी किसी की बेटी है – bigg boss16 kushal tandon support tina datta and lashes at sumbul toqueer khan father – News18 हिंदी


मुबंई. बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss season 16) शो के प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है. कई कारणों की वजह से मीडिया की टॉप हेडलाइन्स में है. इसका एक सबसे बड़ा कारण सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के पिता हैं जो नेशनल टेलीविजन पर टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की छवि पर सवाल उठा कर उन्हें औकात दिखाने की चेतावनी दे डाली है.अब इस मामले पर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन (Kushal Tandon) अपना रिएक्शन दिया और टीना का सपोर्ट किया. उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में बताया कि टीना भी किसी की बेटी है.

हाल के एपिसोड़ में सुम्बुल के पिता ने झूठे मेडिकल कारणों से अपनी बेटी को फोन किया और टीना के साथ-साथ शालीन भनोट के बारे में भी अपमानजनक बातें कीं। उन्होंने अपनी बेटी को टीना के मुंह पर लात मारने की सलाह दी और उसे राष्ट्रीय टेलीविजन पर दोनों को अपना ‘औकात’ दिखाने के लिए भी कहा. इसके साथ ही उन्होंने सुम्बुल को शालीन और टीना से दूर रहने के लिए कहा क्योंकि दोनों भरोसेमंद इंसान नहीं हैं. अब सुम्बुल के पिता की इन बातों पर कुशाल ने अपना रिएक्शन दिया.

कुशाल टंडन ने सुम्बुल के पिता को लेकर किया सवाल
कुशाल टंडन ने ट्वीट किया और लिखा, “क्यों कि सुम्बुल केवल एक कंटेस्टेंट है इसलिए उनके पिता को मंच पर आने की अनुमति दी गई थी कि वह कैसे जा रही हैं. कैसे वह एकमात्र कंटेस्टेंट है जिसके पिता उन्हें कॉल करते हैं और फोन पर बात कर सकते हैं.”

Twitter Printshot

बताया टीना भी किसी की बेटी हैं
कुशाल टंडन यहीं नहीं रुकते वह आगे एक और ट्वीट करते हैं और बिगबॉस के सेगमेंट पर सवाल उठाते हैं और टीना का सपोर्ट करते हैं. वह आगे ट्वीट करते हुए लिखते हैं, “और उसके पिता को अब फोन करने की अनुमति कैसे दी गई? वह कैसे किसी और कंटेस्टेंट्स के बारे में बात कर सकते हैं. वो भी किसकी बेटी है उसके पिता कह रहे हैं कि टीना कमिनी है. उसके वाह से बाहर रहो,”.

Tags: Bigg boss, Entertainment news., Kushal Tandon, Tina Datta



Source link