Drishyam 2 BO Collection Day 7: ‘चौथी फेल’ विजय सलवांगकर बिगाड़ी सबकी हालत! ‘दृश्यम 2’ 100 करोड़ी क्लब में हुई शामिल


मुंबईः बॉलीवुड को हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू अभिनीत फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) एक ऐसी फिल्म मिली है, जिसने साल के जाते-जाते बड़ा तोहफा साबित हुई है. इस फिल्म के जरिए एक बार फि अजय देवगन ने अपने फैंस को खुश कर दिया है. दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और दर्शकों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रही है. सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रक्रिया मिल रही है. इसी का नतीजा है कि ‘चौथी फेल’ विजय सलगांवकर बनकर अजय देवगन ने बाकी की सारी फिल्मों को धूल चटा दी है. दृश्यम 2 ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

यही नहीं, अब यह फिल्म 150 करोड़ी क्लब में शामिल करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है. दृश्यम 2 अब कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ और रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ को पीछे छोड़ती नजर आ रही है. फिल्म जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उसमें यह कहना गलत नहीं होगा कि यह 200 करोड़ के पार कमाई कर सकती है.

अब तक के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने पहले दिन 15. 38 करोड़, दूसरे दिन 21.59 करोड़, तीसरे दिन 27.27 करोड़, चौथे दिन 11.87 करोड़, पांचवे दिन 10.48 करोड़, छठ दिन 9.55 करोड़ और सातवें दिन 8.62 करोड़ इकट्ठे किए. इस हिसाब से फिल्म अब तक कुल 104.66 करोड़ कमाई कर चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से भी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

” isDesktop=”true” id=”4953467″ >

अजय देवगन के साथ इस फिल्म में श्रिया सर, तब्बू, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता भी अहम रोल में हैं. दूसरी तरफ फिल्म मुंबई के प्रतिष्ठित मराठा मंदिर सिनेमा में भी खचाखच भरी हॉल में चल रही है, जो दिलचस्प रूप से अजय की पत्नी- काजोल और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के शो चलाने के लिए जानी जाती है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Bollywood news, Tabu



Source link