Entertainment Top-5: अरमान कोहली से इमरान हाशमी तक, पढ़ें आज की टॉप-5 खबरें


Entertainment Top-5: अरमान कोहली (Armaan Kohli) को करीब एक साल के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर एक्टर को कोर्ट ने जमानत दे दी है. पिछले साल 1.2 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में अरमान को गिरफ्तार किया गया था, तब कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब एक साल जेल की सजा काटने के बाद फाइनली एक्टर को बेल मिल गई. बॉलीवुड और ड्रग्स का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. (पढ़ें पूरी खबर..)

हॉलीवुड स्टार और ‘टाइटैनिक’ की लीड एक्ट्रेस रहीं केट विंसलेट (Kate Winslet)अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. उनका एक्सीडेंट हो गया जिसके बजह से उनके पैर में गंभीर चोटें आई हैं. वह दिग्गज अमेरिकी फोटो जर्नलिस्ट ली मिलर की बायोपिक की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया के कुपारी गांव में हो रही थी और इसी दौरान वह फिसल गईं. 46 साल की एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनके पैर में गंभीर चोटें आई हैं. (पढ़ें पूरी खबर..)

बॉक्स ऑफिस हो, टीवी या सोशल मीडिया, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New House) हर तरफ अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहे हैं. फैंस के बीच आज भी उन्हें लेकर वही उत्साह है, जो पहले हुआ करता था. बिग बी से जुड़ी हर चीज से उनके फैंस का गहरा जुड़ाव है. खासकर उनके बंगले ‘जलसा’ की हमेशा ही चर्चा रहती है. हालांकि, मुंबई में बिग बी की और भी बड़ी प्रॉपर्टीज हैं और इस बीच उन्होंने मुंबई के ही पॉश इलाके में एक और लग्जरी बंगला खरीदा है. (पढ़ें पूरी खबर..)

पिछले कुछ समय से ऑस्कर 2023 को लेकर लगातार चर्चा है.हर कोई यह जानने को बेताब था कि वह कौन सी फिल्म होगी, जो विदेशी भाषा की कैटिगरी में ऑस्कर में भारत की तरफ से एंट्री करेगी. तो आपको बता दें कि गुजराती फिल्म छेलो शो (Chhello Show) ने बेस्ट फिल्म के लिए ऑफिशियली जाने वाली फिल्म बन गई है. जी हां, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स और एसएस राजामौली की RRR को पछाड़ते हुए छेलो शो ने ऑस्कर 2023 में एंट्री की है. (पढ़ें पूरी खबर..)

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi ) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ (Ground Zero) की शूट‍िंग जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के श्रीनगर में कर रहे हैं. इसी दौरान सोमवार देर शाम ये खबर आई की इमरान पर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी की है. रिपोर्ट के मुताबिक पहलगाम से कुछ दूरी पर शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी पहलगाम के मेन मार्केट में गए तो उनपर पत्थरबाजी शुरू हो गई. इमरान के साथ मौजूद अन्य लोगों पर भी पत्थरबाजी की गई. र‍िपोर्ट में ये भी सामने आया कि इस मामले की एफआईआर पहलगाम (Pahalgam) पुलिस थाने में दर्ज की गई है. अब इमरान हाशमी ने अपने ट्व‍िटर पर इस सारी घटना का सच बताया है. (पढ़ें पूरी खबर..)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link