FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना के कप्तान लियोन मेसी के पहले मैच में खेलने पर संशय? – fifa world cup 2022 lionel messi out of argentina opener due to injury – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

अर्जेंटीना के कप्तान लियोन मेसी के चोटिल होने की खबर है
जानकारी के मुताबिक उनके पहले मैच में खेलने पर संशय है

नई दिल्ली. फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत कतर में रविवार 20 नवंबर से होने जा रहा है. टूर्नामेंट का आगाज मेजबान कतर और इक्वाडोर के मुकाबले के साथ हो जाएगा. इस विश्व कप मे जिन स्टार खिलाड़ियों पर नजर रहने वाली है उसमें अर्जेंटीना से कप्तान लियोन मेसी का नाम सबसे उपर आता है. दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. फैंस के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक दिल दुखाने वाली खबर आई है. जानकारी के मुताबिक अर्जेंटीना के कप्तान पहले मैच में शायद टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप 2022 का आगाज साउदी अरब के खिलाफ 22 नवंबर को करना है. इस मैच से पहले टीम के 5 खिलाड़ियों को चोटिल होने की खबर है. टीम के मिड फील्डर रोड्रिगो डी पॉल और लिएंड्रो परेडेस के चोटिल होने से शुरुआती मुकाबलों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. अर्जेंटीना की मुसीबत यहां थमने का नाम नहीं ले रही बल्कि स्ट्राइकर एंजेल डि मारिया के साथ डिफेंडर निकोलस ओटामेंडी प्रैक्टिस में शामिल ना होने की जानकारी मिली है. इन चार खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर पहले से चर्चा में थी लेकिन अब इसमें एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि साउदी अरब के साथ होने वाले पहले मैच में टीम के स्टार और कप्तान लियोन मेसी भी चोटिल हो गए हैं. चोट की वजह से इन सभी ने शुक्रवार को अलग से अभ्यास किया. सभी को जिम में ज्यादा वक्त तक पाया गया जिससे कि वो अपने चोट पर काम कर सके. वैसे तो टीम मैनेजमेंट ने इस बारे में किसी तरह से कोई बात नहीं की है लेकिन आम तौर पर ऐसे अभ्यास चोटिल होने पर एहतियात पर किए जाते हैं.

Tags: Argentina Team, Fifa world cup, Fifa World Cup 2022, Lionel Messi



Source link