FIFA World Cup 2022 में बड़ा उलटफेर, सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को चौंकाया; काम नहीं आए मेसी – big upset in fifa world cup 2022 saudi arabia shockingly defeated argentina lionel messi did not work – News18 हिंदी


दोहा. फीफा वर्ल्ड कप में तीसरे दिन मंगलवार को बड़ा उलटफेर हो गया, जब सऊदी अरब ने अर्जेंटीना पर चौंकाने वाली जीत दर्ज करते हुए 2-1 से हरा दिया. स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी ने 10वें मिनट में अर्जेंटीना को बढ़त दिलाई. उन्होंने सऊदी अरब के खिलाफ पेनल्टी पर गोल किया. इस गोल के साथ अर्जेंटीना की टीम मैच में 1-0 से आगे चल रही है. अर्जेंटीना के लिए दूसरा गोल लोटारो मार्टिनेज ने किया, लेकिन उसे रेफरी ने खारिज कर दिया.

हाफटाइम के बाद सऊदी अरब ने अर्जेंटीना पर हमले तेज कर दिए और 48वें मिनट में मैच का पहला गोल किया. यह गोल सऊदी अरब के लिए सालेह अलशेहरी ने दागा. इसके बाद 53वें मिनट में सऊदी अरब के लिए सालेम अलडसारी ने दूसरा गोल करके मैच में 2-1 से आगे हो गई. अर्जेंटीना के खिलाड़ियों ने इस बढ़त को कम करने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सऊदी अरब के मजबूत डिफेंस ने उन्हें रोके रखा और आखिरी में सऊदी अरब की जीत हुई.

Tags: Fifa World Cup 2022, Qatar



Source link